scriptऐश्वर्या राय को ब्रेक देने वाले फिल्ममेकर मणिरत्नम की हालत गंभीर, अस्पताल में हुए भर्ती | Mani Ratnam hospitalised due to cardiac problems | Patrika News

ऐश्वर्या राय को ब्रेक देने वाले फिल्ममेकर मणिरत्नम की हालत गंभीर, अस्पताल में हुए भर्ती

locationमुंबईPublished: Jun 17, 2019 02:42:41 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Aishwarya Rai ने साल 1997 में तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से डेब्यू किया था।
 

Aishwarya Rai Mani Ratnam

Aishwarya Rai Mani Ratnam

साउथ फिल्मों के फेमस डायरेक्टर Mani Ratnam को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म मेकर मणिरत्नम की तबियत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें लंबे समय से दिली से जुड़ी बीमारी की शिकायत है। उनकी बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। बता दें कि एक यूजर ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है।

 Mani Ratnam

फिल्म मेकर मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘डायरेक्टर मणिरत्नम ग्रीम्स रोड अपोलो अस्पलात में कार्डियक प्रॉब्लम की वजह से भर्ती हैं।’ फिलहाल मणिरत्नम डॉक्टरों की निरगानी में हैं। उनकी हेल्थ से जुड़ी कोई नई अपडेट अभी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि इससे पहले की कई बार उन्हें दिल हार्ट से संबंधित परेशानी हुई है। साल 2004 में मणिरत्नम को पहली बार हार्ट अटैक आया था। उसके बाद फिल्म ‘युवा’ की शूटिंग के दौरान भी दिल का दौरा पड़ा था। यही नहीं, पिछले साल भी उन्हें हार्ट से संबंधी बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Aishwarya Rai Bachchan

आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस Aishwarya Rai i ने साल 1997 में तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म को मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। इसके अलावा मणिरत्नम की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने हिन्दी सिनेमा में ‘बॉम्बे’, ‘रोजा’, ‘गुरु’, ‘युवा’, ‘दिल से’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। वहीं वह इनदिनों अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या के अलावा फिल्म में साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को अहम रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या और अनुष्का के साथ ही अमिताभ बच्चन, अमाल पॉल, जयाराम रवि, चियान विक्रम भी नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो