scriptमनीष पांडे ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग लिए सात फेरे, जानें कौन है ये हीरोईन | Manish Pandey getting married to actress Ashrita Shetty | Patrika News

मनीष पांडे ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग लिए सात फेरे, जानें कौन है ये हीरोईन

Published: Dec 02, 2019 02:53:37 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

मनीष पांडे ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग की शादी

manish_pandey_ashrita_shetty_shadi_today.jpg

,,

नई दिल्ली। रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल जीतने के बाद क्रिकेटर मनीष पांडे(Manish Pandey ) ने अगले ही दिन यानी सोमवार को शादी कर ली। मनीष (Manish Pandey ) ने सोमवार को मुंबई में आश्रिता शेट्टी(Ashrita Shetty) के साथ सात फेरे लिए ।
manish_pandey_getting_married_to_actress_ashrita_shetty.jpg
दोनों कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। टूर्नामेंट जीतने के बाद जब मनीष पांडे से पूछा गया कि उनका अगला मिशन क्या है, इस पर उन्होंने हंसकर जवाब दिया कि कल वह शादी करने जा रहे हैं।
ये भी पढ़ें- फूल बेचने वाली ने मलाइका अरोड़ा पर फेका गजरा, कहा- ‘अरबाज जी की तरफ से’, एक्ट्रेस को आ गया गुस्सा फिर…

manish_pandey_ashrita_shetty.jpg
मनीष पांडे के बारे में तो पूरा देश जानता है लेकिन उनकी पत्नी के बारे में कम ही लोग जानते हैं। आपको बता दें अश्रिता शेट्टी फिल्म इंड्रस्ट्री में आती हैं। वह साउथ फिल्मों(south film industry) की हिट हीरोइनों में से एक हैं।
ये भी पढ़ें- ‘देशभक्त’ अक्षय कुमार की इस करतूत से भड़क गई पब्लिक, कहा- मेरे मेरे से पैसे ले लो लेकिन ऐसा मत करो

manish_pandey_ashrita_shetty_shadi.jpg
साल 2010 में अश्रिता ने एक ब्यूटी काॅन्टेस्ट में हिस्सा लिया और खिताब भी जीता। इसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे थे। आश्रिता ने अपने करियर की शुरूआत साल 2012 में आई फिल्म ‘तेलिकेडा बोल्ली'(tanikella belly) से किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो