एक्ट्रेस का आरोप,शूटिंग के बहाने प्रोड्यूसर ने रखा 3 महीने "कैद"

By: प्रीती जैन
| Published: 06 Jan 2015, 05:10 PM IST
एक्ट्रेस का आरोप,शूटिंग के बहाने प्रोड्यूसर ने रखा 3 महीने

एक्ट्रेस ने कहा, शूटिंग के दौरान मैं अकेली थी, 3 महीने तक उसने बंदूक की नोक पर मुझसे एक्टिंग करवाई

ठाणे। बॉलीवुड में "कास्टिंग काउच" के मामले कई बार सुर्खियों में रहे है, इसी बीच खबर है एक फिल्म प्रोड्यूसर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस 3 महिने तक "कैद" रखा। यह खुलासा खुद एक्ट्रेस ने कि या है। मराठी थियेटर, टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया पाथारे ने आरोप किया कि राजस्थान में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक निर्माता ने उन्हें 3 महीने तक "कैद" रखा था। दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के हस्तक्षेप के बाद उसे वहां से मुक्त कराया गया।


यहां के एक ऑडिटोरियम में "महिला सुरक्षा परिसंवाद" को संबोधित करते हुए अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि निर्माता उन्हें फिल्म की शूटिंग के बहाने से राजस्थान ले गया। एक्ट्रेस ने कहा, शूटिंग के दौरान मैं यहां से अकेली थी। 3 महीने तक उसने बंदूक की नोक पर मुझसे एक्टिंग करवाई।


उन्होंने कहा, फिल्म निर्माता ने "कैद" में रखा और केवल अपने घर के लोगों से टेलीफोन (लैंडलाइन फोन) पर बातचीत करने की अनुमति दी थी। साथ ही कहा, वह मुझसे मराठी में बात नहीं करने को कहते थे लेकिन किसी तरह मैंने अपनी बहन को कोड लैंग्वेज में मेरी हालत के बारे में बताया।


पाथारे ने कहा, मुंबई में उनके परिवार के लोगों ने तब शिवसेना संस्थापक से मदद की गुहार लगाई। उनकी मदद के बाद मामला राजस्थान के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया। हालांकि एक्ट्रेस ने निर्माता के नाम और घटनास्थल का खुलासा नहीं किया।