meera mithun का आरोप, तृषा ने बर्बाद कर दिया मेरा कॅरियर, वीडियो में कही ऐसी बातें

By: Mahendra Yadav
| Published: 29 Jul 2020, 08:05 PM IST
meera mithun का आरोप, तृषा ने बर्बाद कर दिया मेरा कॅरियर, वीडियो में कही ऐसी बातें
Meera Mithun alleges Trisha Krishnan ruined her Kollywood career

साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मीरा मिथुन (Meera Mithun) ने इंडस्ट्री की एक अन्य अभिनेत्री तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) पर उनका कॅरियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

भाई—भतीजावाद और (Nepotism) गुटबाजी का विवाद सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य फिल्म इंडस्ट्री में भी है। साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मीरा मिथुन (Meera Mithun) ने इंडस्ट्री की एक अन्य अभिनेत्री तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) पर उनका कॅरियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है। मीरा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें उन्होंने आरोप लगाए कि तृषा ने उन्हें रजनीकांत की फिल्म से बाहर निकलवाया। उन्होंने कहा कि तृषा को मुझसे असुरक्षा की भावना है क्योंकी मैं किंगफिशर की सुपरमॉडल हूं। उन्होंने कॉलीवुड माफिया की गैंग के साथ मिलकर फिल्म से मेरे सीन कटवाए। यह सब यहीं खत्म नहीं हुआ। सात साल बाद उन्होंने मुझे फिल्म 'पेट्टा' से बाहर करवा दिया। बता दें कि मीरा अक्सर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में रहती हैं। वह अक्‍सर कभी किसी राजनेता तो कभी किसी सिलेब्रिटी को लेकर ट्वीट करती हैं।

मीरा ने इससे पहले भी तृषा कृष्‍णन पर निशाना साधते हुए सनसनीखेज आरोप लगाए थे। दरअसल,मीरा मिथुन ने तृषा उनकी स्‍टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया था। मीरा ने तो लीगल एक्‍शन तक की बात कह दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था,'तृषा कृष्‍णन तुम्‍हें मेरी यह आख‍िरी चेतावनी है। अगली बार यदि मैंने तुम्‍हें फोटोशॉप के जरिए मेरी तरह बाल रखने या फोटो मॉर्फ कर मेरी तरह दिखने का प्रयास करते देखा तो मैं गंभीर कानूनी कार्रवाई करूंगी। तुम्‍हें पता है तुम क्‍या कर रही हो, तुम मन ही मन यह जानती हो। बड़ी हो जाओ!'

meera mithun का आरोप, तृषा ने बर्बाद कर दिया मेरा कॅरियर, वीडियो में कही ऐसी बातें

इसके अलावा मीरा ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश को नेपोटिज्म का एक उत्पाद बताया। उनका कहना है कि ऐश्वर्या राजेश तेलुगु एक्ट्रेस हैं और वह तमिल फिल्मों में काम कर लोगों को धोखा दे रही हैं। बता दें कि मीरा 'बिग बॉस तमिल 3' की प्रतियोगी रह चुकी हैं। वह खुद को सुपरमॉडल बाताती हैं और कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।