लॉकडाउन में ऑर्गेनिक खेती कर रहे सुपरस्टार मोहनलाल, बताए इसके फायदे

By: पवन राणा
| Published: 25 Apr 2021, 10:05 PM IST
लॉकडाउन में ऑर्गेनिक खेती कर रहे सुपरस्टार मोहनलाल, बताए इसके फायदे
,,,

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल इन दिनों अपने प्राइवेट फॉर्म पर हैं। यहां वे ऑर्गेनिक फॉर्मिंग कर रहे हैं। एक्टर ने एक वीडियो साझाकर फैंस को इसके फायदे बताए हैं।

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान जहां लोगों की जिंदगी में ठहराव सा आ गया और भागती-दौड़ती जिंदगी चैन की सांस लेती नजर आई। इसी दौरान आम से लेकर खास लोगों को भी ये अहसास हुआ कि उनके आस-पास ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जिन पर ध्यान देकर जीवन को स्वस्थ और सुंदर बनाया जा सकता है। ऐसे ही मलयालम एक्टर मोहनलाल ने एक मिशाल दी है। एक्टर अपने घर पर ऑर्गेनिक फार्मिंग करते नजर आ रहे हैं।

 

mohanlal_pic.png

घर के पास ही है फॉर्म
मोहनलाल मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते हैं। देशभर में चल रही कोविड-19 महामारी के चलते मोहनलाल इन दिनों अपने घर पर हैं। उन्होंने इस दौरान प्रकृति का दामन थाम लिया है। ’द्श्यम 2’ कर चुके मोहनलाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह लॉकडाउन के दौरान अपने ऑर्गेनिक फॉर्म में समय बिताते नजर आ रहे हैं। मोहनलाल का फॉर्म उनके घर के पस ही है।

यह भी पढ़ें : सुपरस्टार Mohanlal के Amitabh Bachchan है फैन, लाइफस्टाइल में देते हैं राजा-महाराजाओं को टक्कर

mohanlal_photo.png

बताए ऑर्गेनिक फॉर्मिंग के फायदे
फेसबुक पर शेयर अपने वीडियो में मोहनलाल फॉर्म के माली से बात करते नजर आ रहे हैं। इसके पीछे एक बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा है। इस वीडियो में वह ऑर्गेनिक फॉर्मिंग के फायदे भी बता रहे हैं। साथ ही फैंस से कहते नजर आते हैं कि वे भी अपने घरों और छतों पर ऐसा कर सकते हैं। मोहनलाल का कहना है कि वे जब भी अपने फॉर्म पर आते हैं, यहीं की उगी सब्जियां खाते हैं।

यह भी पढ़ें : ऊटी के अलावा दुबई के बुर्ज खलीफा में इस सुपरस्टार का घर, पहले करते थे पहलवानी, अब हैं 318 करोड़ के मालिक

mohanlal_photos.png

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ’आराथु’ है। उन्नीकृश्णन बी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। ’आराथु’ से पहले मोहनलाल और उन्नीकृश्णन ’मिस्टर फ्रॉड’ और ’विलेन’ में साथ काम कर चुके हैं। ’आराथु’ इस जोड़ी का तीसरा प्रोजेक्ट है।