scriptमोनालिसा का नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल, शीशे के सामने कर रही हैं… | Monalisa Sexy Video goes viral on internet watch online | Patrika News

मोनालिसा का नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल, शीशे के सामने कर रही हैं…

locationमुंबईPublished: Mar 29, 2019 04:29:16 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

मोनालिसा की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह के साथ फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है।

Monalisa

Monalisa

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों टीवी सीरियल ‘नजर’ में काम कर रही हैं। इस सीरियल में वह एक डायन की भूमिका प्ले कर रही हैं। मोनालिसा हमेशा ही अपनी हॉट वीडियोज और तस्वीर के चलते चर्चा में रहती हैं। आए दिन वह नए वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने एक और नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

🥰🌸🌷💅🏻💁‍♀️👄💋

A post shared by Monalisa (@aslimonalisa) on

monalisa in pink saree latest hot pics

मोनालिसा ने अपनी इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह शीशे के सामने साजो श्रृंगार करती नजर आ रही हैं। वीडियो में मोनालिसा का सेक्सी अंदाज आपको भी उनके हुस्न का दीवाना बना देगा। इसके पहले मोनालिसा ने एक टॉपलेस तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जो देखते ही देखते से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

monalisa

एक्ट्रेस के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो अबतक उन्होंने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह के साथ फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है। एक्टिंग के साथ उनके डांस को भी काफी पसंद किया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो