scriptNAUGHTY हुई मोनालीसा, दर्जी के साथ कर रही है ऐसा काम | monalisa share new promo video of dupur thakurpo2 on instagram | Patrika News

NAUGHTY हुई मोनालीसा, दर्जी के साथ कर रही है ऐसा काम

Published: Jun 07, 2018 12:58:30 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

शो में मोनालीसा के 6 दीवाने होंगे, जो कि उन पर मरते है।

bhojpuri actress monalisa

bhojpuri actress monalisa

भोजपुरी सेंसशन मोनालीसा हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ वह बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने के बाद वह और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थीं। इन दिनों वह अपने बंगाली शो की वजह से काफी चर्चा में हैं। बता दें कि मोनालीसा ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ नाम के शो में झूमा बोदी का रोल प्ले करेंगी। जो कि बेहद ही हॉट है। अब तक इस शो की झलकियां सामने आ चुकि हैं जिसमें उनका अंदाज बेहद ही हॉट रहा है। लेकिन अब जो नया प्रोमो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगें। इस प्रोमो में वह गजब की हॉट नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो:
बता दें कि मोनालिसा ने अपने शो के प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में वह एक टेलर को अपनी कद-काठी का नाप देते नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बॉडी पर बर्फ के टुकड़े बदन पर फिसलते व पिघलते हुए दिखाया गया है। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

bhojpuri actress monalisa

मोनालीसा निभा रही हैं झूमा ‘भाभी’ का किरदार :
बात दें कि बंगाली शो ‘दुपुर ठाकुरपो’ का ये दूसरा पार्ट है। इसमें मोनालीना एक हॉट ‘भाभी’ के लुक में नजर आ रही हैं। इस शो में वह झूमा बोदी का रोल प्ले करेंगी। ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ का पहला सीजन काफी हिट रहा था। इस शो के पहले सीजन में ‘भाभी’ के किरदार में स्वास्तिका मुखर्जी नजर आई थीं। वहीं इस बार ये रोल मोनालीसा के हाथ आया है। शो में मोनालीसा के 6 दीवाने होंगे, जो कि उन पर मरते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो