scriptअभिनेत्री के सुसाइड के पीछे था ब्वॉयफ्रेंड का हाथ, 7 दिन बाद ऐसे खुला राज! | Naga jhansi suicide case police take boyfriend into custody | Patrika News

अभिनेत्री के सुसाइड के पीछे था ब्वॉयफ्रेंड का हाथ, 7 दिन बाद ऐसे खुला राज!

locationमुंबईPublished: Feb 13, 2019 07:35:25 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

6 फरवरी को हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में एक्ट्रेस नागा झांसी (Naga Jhansi) की लाश उनके घर में मिली थी।

Naga Jhansi

Naga Jhansi

साउथ की मशहूर टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी के सुसाइड केस में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की आत्महत्या के पीछे उनके ब्वॉयफ्रेंड का हाथ है। बता दें कि 6 फरवरी को हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में तेलुगू टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नागा झांसी की लाश उनके घर में मिली थी। दरअसल एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर सुसाइड किया था।

 

अभिनेत्री के सुसाइड के पीछे था ब्वॉयफ्रेंड का हाथ, 7 दिन बाद ऐसे खुला राज!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागो झांसी की आत्महत्या करने की वजह प्यार में मिला धोखा बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में नागा के ब्वॉयफ्रेंड सूर्या को अरेस्ट किया है। दरअसल, सूर्या पर एक्ट्रेस को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप है। पुल‍िस रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की बॉडी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

अभिनेत्री के सुसाइड के पीछे था ब्वॉयफ्रेंड का हाथ, 7 दिन बाद ऐसे खुला राज!

इसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के फोन कॉल और र‍िकॉर्ड चेक किए थे। फोन कॉल रिकॉर्ड से पता चला कि आत्महत्या करने के दिन एक्ट्रेस ने सूर्या को फोन किया था। इससे पहले भी नागा ने सूर्या को फोन किए थे लेकिन सूर्या ने उसका फोन नहीं उठाया था। साथ ही रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि नागा झांसी कई महीनों से डिप्रेशन में थीं। बताया जा रहा है कि सूर्या ने उनसे शादी करने से मना कर दिया था। इसी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो