script#MeToo के आरोपों के बाद बर्बाद हुआ नाना पाटेकर का कॅरियर, अब थक हारकर करने जा रहे हैं ये काम | Nana Patekar debut in south film industry in superstar Allu Arjun film | Patrika News

#MeToo के आरोपों के बाद बर्बाद हुआ नाना पाटेकर का कॅरियर, अब थक हारकर करने जा रहे हैं ये काम

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2019 01:19:17 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

जिस वक्‍त नाना पाटेकर पर आरोप लगे थे तब वह ‘हाउसफुल 4’ में रोल निभाने जा रहे थे लेकिन उन्‍हें इस फ‍िल्‍म से बाहर कर‍ दिया गया था।

Nana Patekar

Nana Patekar

Actor नाना पाटेकर (Nana Patekar) का नाम पिछले साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। वजह एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का उनपर सेट पर गलत व्‍यवहार, यौन शोषण, गाली गलौज करने का आरोप। यही नहीं इन आरोपो के चलते नाना की कई फिल्मों से बाहर का रास्ता तक दिखा दिया गया। आरोपों से घिरने के बाद नाना पाटेकर के हाथ से बॉलीवुड की फ‍िल्‍में निकल गई थीं और उन्‍हें अभी तक काम नहीं द‍िया जा रहा है। इस वजह से अब वह दक्ष‍ित भारत में मौका तलाश रहे हैं।

Nana Patekar <a  href=
Allu Arjun ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/30/nanapatekar4_4353074-m.jpg”>

अब खबर है कि नाना पाटेकर हिंदी फ‍िल्‍मों की बजाय दक्ष‍िण भारत की फ‍िल्‍मों की तरफ रुख कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो नाना जल्द ही तेलुगू फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह नाना पाटेकर का तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू होगा। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘नन्ना नेनू’ में नाना पाटेकर निगेटिव रोल में दिखेंगे।

Nana Patekar tanusree dutta

बता दें कि जिस वक्‍त नाना पाटेकर पर आरोप लगे थे तब वह ‘हाउसफुल 4’ में रोल निभाने जा रहे थे लेकिन उन्‍हें इस फ‍िल्‍म से बाहर कर‍ दिया गया था। नाना ही नहीं बॉलीवुड के कई और सेलेब्स भी ‘मीटू’ के घेरे में आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो