script‘पठान’ के धूम- धड़ाके के बीच अचानक चर्चा में आई ये साउथ फिल्म, रिलीज से पहले कर डाली 77 करोड़ की कमाई! | nani dasara digital and theatrical rights sold out in 77 crore rupees | Patrika News
मनोरंजन

‘पठान’ के धूम- धड़ाके के बीच अचानक चर्चा में आई ये साउथ फिल्म, रिलीज से पहले कर डाली 77 करोड़ की कमाई!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है। यह कमाई इसके थिएट्रिकल और डिजिटल राइट से हुई है।

मुंबईFeb 01, 2023 / 04:33 pm

Riya Jain

egtt.jpg

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नानी (Nani) जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘दसरा’ (Dasara) में नजर आने वाले हैं। नानी के अलावा मूवी में कीर्ति सुरेश ( kirti suresh ), समुथिरकानी ( Samuthirakani ), दीक्षित शेट्टी ( Dheekshith Shetty ), सई कुमार ( Sai Kumar ) और शामना कासिम ( shamna kasim ) जैसे बड़े स्टार्स की भी अहम भूमिका हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण सुधाकर चेरुकरी ने लगभग 65 करोड़ रुपए में किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है। यह कमाई इसके थिएट्रिकल और डिजिटल राइट से हुई है। इसके चलते फिल्म ऑलरेडी प्रॉफिट में पहुंच गई है।

dasara-hindi-official-teaser-nani-keerthy-suresh-720x405.jpg

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के डिजिटल राइट्स लगभग 29 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। वहीं थिएट्रिकल राइट्स का सौदा मेकर्स ने लगभग 48 करोड़ रुपए में किया है। इस अनुसार फिल्म ने लगभग 77 करोड़ रुपए का बिजनेस तो बिना रिलीज के ही कर लिया है। यह फिल्म के बजट से लगभग 12 करोड़ रुपए ज्यादा है। इस अनुसार फिल्म बिना किसी रिलीज के ही प्राफिट में है।

 

gtesg.jpg

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो ‘दसरा’ तेलुगू सिनेमा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसे देशभर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीजर हाल ही रिलीज किया गया है। इसे दर्शकों का बेमिसाल प्यार मिला है। 30 मार्च को यह फिल्म तेलुगू भाषा के साथ तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

Home / Entertainment / ‘पठान’ के धूम- धड़ाके के बीच अचानक चर्चा में आई ये साउथ फिल्म, रिलीज से पहले कर डाली 77 करोड़ की कमाई!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो