इस गाने के दैरान फूट-फूट कर रोने लगे खेसारी लाल यादव, गीत सुनकर आपकी भी आंखों से छलक जाएंगे आंसू
Vivhav Shukla
| Updated: 01 Oct 2019, 06:14:21 PM (IST)
इस गाने के दैरान फूट-फूट कर रोने लगे खेसारी लाल यादव, गीत सुनकर आपकी भी आंखों से छलक जाएंगे आंसू

नवरात्रि के मौके पर खेसारी लाल यादव का गाना सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है

नई दिल्ली। नवरात्री (Navratri 2019) के त्योहार में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक देवी गीत (Devi Geet Bhojpuri) जबरदस्त वायरल हो रहा है।खेसारी के इस गाने पर माता के भक्त जमकर झूम रहे हैं। नवरात्रि पर बने इस देवी गीत को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

दरअसल, खेसारी लाल यादव का देवी गीत तुरी द विदाई के रिवाज (Tur Di Vidai Ke Riwaj) भक्तों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है।यह गीत माता की विदाई के लिए गाया जा रहा है। इस गीत में खेसारी देवी मां को वापस न जाने के लिए मना रहे हैं। साथ ही देश के सैनिकों की सुरक्षा का वास्ता देकर माता को रुकने के लिए कह रहे हैं।

navratri_song_2019_khesari_lal_yadav.jpg

इस गाने में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल कैसे मां की आराधना करते वक्त फूट फूट कर रोने लगते हैं।खेसारी के इस गीत को सुनकर आपकी भी आंखे भर आएंगी। खेसारी लाल यादव के देवी गीत को यूट्यूब पर 676,766 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें इस गाने को पवन पांडे ने लिखा है। जबकि इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। इसे खेसारी लाल ने अपनी आवाज़ दी है। खेसारी के इस म्यूजिक वीडियो को किशोर कुमार ने डायरेक्ट किया है। सोशल मीडिया पर खेसारी का ये देवी गीत जमकर वायरल भी हो रहा है।