scriptNimrat Khaira का नया गाना ‘SANGDI SANGDI’ हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका | Nimrat Khaira's new song 'SANGDI SANGDI' released | Patrika News

Nimrat Khaira का नया गाना ‘SANGDI SANGDI’ हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2020 03:00:36 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Nimrat Khaira का नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है
इस गाने का नाम Sangdi Sangdi है

Punjabi singer Nimrat Khaira

Punjabi singer Nimrat Khaira

नई दिल्ली। पंजाब में अपनी आवाज के साथ अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली Nimrat Khaira आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नही है। उनके आने वाले हर नए गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा जाते है। अभी हाल ही में उनका एक नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है जो काफी तहलका मचा रहा है। इस गानें में उनकी आवाज में ऐसा जादू देखने को मिला है कि इस गाने के रिलीज होते ही फैंस के बीच छा सा गया है। लोग झूमने को मजबूर हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस गाने का नाम Sangdi Sangdi है जिसमें आप खुद देख सकते है की इस गानें के बोल जितने सुंदर हैं उससे अधिक अच्छा यह गाना है। इस गाने के वीडियो को निमरत खैरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ‘Rang teri pagg de labke kahton chunian rangdi veh … Check out this beautiful song “Sangdi Sangdi “ @tarsemjassar @hashneen23 @mixsingh @imsharanarts’

View this post on Instagram

SANGDI SANGDi 🌸🌸🌸

A post shared by Nimrat Khaira (@nimratkhairaofficial) on

इसके पहले सिंगर निमरत खैरा का एक और गाना ‘सोहने सोहने सूट’ का वीडियों भी तेजी से वायरल हुआ था जो अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया गया था। वैसे निमरत के हर गानें फैंस के बीच संमा बांध ही जाते है। लोग इनके गानें को सुनकर झूमने को मजबूर हो जाते है। इस समय उनका यह नया गाना फैंस के बीच काफी हिट हो रहा है और सभी लोग इस गाने को बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

💕💕

A post shared by Nimrat Khaira (@nimratkhairaofficial) on

बता दें कि निमरत खैरा ने अब तक 22 गाने गाए है जिनमें से इश्क कचेरी और भांगड़ा गिधा से उन्हें बड़ी पहचान मिली है। इसके अलावा उन्होंने गायिकी के साथ साथ पंजाबी फिल्में में भी काम किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो