scriptनिरहुआ को मिली थी करिश्मा कपूर की वजह से यह सजा, जानें इसके पीछे की खास वजह | Nirhua got this punishment because of Karisma Kapoor | Patrika News

निरहुआ को मिली थी करिश्मा कपूर की वजह से यह सजा, जानें इसके पीछे की खास वजह

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2020 04:42:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

‘निरहुआ’ ने इंस्टाग्राम पर लाइव शेयर की है
निरहुआ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

nirahua_final.jpg

नई दिल्ली। कोविड-19 इन दिनों पूरे देश में तेजी से फैल रहा है हर जगह से इस वायरस से लोगों के संक्रमित होने की खबरे काफी सुनने को मिल रही हैं। जिसका आंकड़ा रूकने का नाम ही नही ले रहा है ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक के सेलेब्स अपने-अपने घरों में रहकर ही सोशल मीडिया के जरिए अपनी बाते शेयर कर रहे है। इसी के बीच भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने अपनी कुछ बाते इंस्टाग्राम पर लाइव शेयर की है।

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बताया कि बॉलीवुड में उनकी सबसे पसंसीदा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हैं। उनकी वो एक भी फिल्म देखना नही छोड़ते थे। जिसके चलते एक बार उन्हें सजा तक भोगना पड़ी थी। और क्यों उन्होंने अपनी फिल्म का नाम निरहुउआ हिन्दुस्तानी रखा था।

निरहुआ ने बताया, ‘ कि जिस समय(करिश्मा कपूर) फिल्म रिलीज हो रही थी उस समय मैं एनसीसी कैंप में काम करता था जब मुझे उनकी फिल्म के बारे में पता चला तो मेरा रिकॉर्ड ना टूट जाए इसके लिए मैंने वहां के हवलदार से 1 घंटे की छुट्टी मांग ली। और बहाना बनाकर मैं फिल्म देखने चला गया। जब मैं वापस आया तो वहां पर मौजूद लोग मुझे ढूंढ रहे थे कि मैं कहां चला गया। मैं आया तो मुझसे पूछा गया कि मैं इतनी देर से कहां था, तो मैंने उन्हें सच बता दिया कि सर मैं अपना रिकॉर्ड नहीं तोड़ना चाहता था। मैं करिश्मा का बड़ा फैन हूं और उनकी फिल्म को नहीं छोड़ सकता था। इसलिए मैं उनकी फिल्म देखने चला गया।

निरहुआ ने बताया कि इसके बाद मुझे सजा मिली और कहा कि पुशअप मारो। मुझे करिश्मा कि फिल्म राजा हिन्दुस्तानी इतनी अच्छी लगी कि मैने उसी दिन से सोच लिया था जब भी मैं कोई फिल्म बनाऊंगा तो उसका नाम ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ रखूंगा।’ बता दें कि निरहुआ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को हमेशा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है। निरहुआ ने ये सारी बातें एक लाइव चैट के दौरान कहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो