scriptअक्षय कुमार की अभिनेत्री ने साउथ सुपरस्टार के बारे में खोले राज, कहा-शादी के लिए मुझे… | nithya menon reveals dulquer salmaan tried to convince to get married | Patrika News

अक्षय कुमार की अभिनेत्री ने साउथ सुपरस्टार के बारे में खोले राज, कहा-शादी के लिए मुझे…

locationमुंबईPublished: Jul 07, 2020 07:03:58 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

नित्या मेनन जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ वेब सीरीज ‘ब्रीद इंटू द शैडोज’ में नजर आएंगी। वे इसके प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ राज खोले।

nithya menon reveals dulquer salmaan tried to convince to get married

nithya menon reveals dulquer salmaan tried to convince to get married

‘मिशन मंगल’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकीं साउथ एक्ट्रेस नित्या मेनन जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ वेब सीरीज ‘ब्रीद इंटू द शैडोज’ में नजर आएंगी। वे इसके प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ राज खोले। उन्होंने बताया कि कैसे दलकीर सलमान ने उन्हें शादी के लिए मनाने की कोशिश की थी। बता दें कि ये दोनों ‘बैंगलोर डेज’, ‘ओके कंमानी’ और ‘100 डेज ऑफ लव’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
अक्षय कुमार की अभिनेत्री ने साउथ सुपरस्टार के बारे में खोले राज, कहा-शादी के लिए मुझे...
दोनों रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं। इंटरव्यू में नित्या ने बताया कि दलकीर सलमान एक प्रॉपर फैमिली वाला लड़का है और उसने मुझे बताया कि उसकी शादी कितनी शानदार होगी और मुझे शादी करने के लिए मनाने की भी कोशिश की। फिल्मों में साथ काम करने पर नित्या ने कहा कि उनकी केमेस्ट्री स्क्रीन पर साफ दिखाई देती है। जब उन्होंने फाइनल आउटपुट देखा तो हैरान रह गए।
अक्षय कुमार की अभिनेत्री ने साउथ सुपरस्टार के बारे में खोले राज, कहा-शादी के लिए मुझे...
नित्या ने डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया। नित्या ने बताया कि उन्हें मणिरत्नम ने सबसे अच्छी एक्टिंग कराई है। फिल्म में नित्या के किरदार के नाम ‘तारा’ है।उन्होंने कहा, ‘कई सीन्स को फाइनल एडिट तक नहीं बनाया गया, लेकिन वे सभी सीन्स ऐसे थे जिन्होंने मुझे मेरे किरदार के साथ जुड़ने में मदद की।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो