script

Onam 2020: ‘प्रभु’ को भूल Vignesh Shivan संग Nayanthara ने मनाया ओणम, देखें Photos

Published: Sep 01, 2020 04:57:10 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Onam 2020: साऊथ की ‘लेडी सुपरस्टार’ के नाम से मशहूर नयनतारा (South Indian actress, Nayanthara) ने भी हर साल की तरह इस साल भी ओणम का त्योहार बेहद धूमधाम से मनाया है।
इस खास त्योहार को नयनतारा ने अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (vignesh shivan) के साथ मनाया। नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी साझा की है।

Onam 2020:  Nayanthara, Vignesh Shivan celebrate Onam in style

Onam 2020: Nayanthara, Vignesh Shivan celebrate Onam in style

नई दिल्ली। दक्षिण भारत में में ओणम (Onam 2020) का त्योहार बेहद लोकप्रिय है। केरल में इसे बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। इस बार ओणम सोमवार, 22 अगस्त से 2 सितंबर तक पूरे 10 दिन मनाया जा रहा है। इसकी मुख्य पूजा (Onam puja) सोमवार, 31 अगस्त को हुई। इस त्योहार को कई बालीबुड़ स्टार भी बड़े चाव से मनाते है।
1_4.jpg
साऊथ की ‘लेडी सुपरस्टार’ के नाम से मशहूर नयनतारा (South Indian actress, Nayanthara) ने भी हर साल की तरह इस साल भी ओणम का त्योहार बेहद धूमधाम से मनाया है। इस खास त्योहार को नयनतारा ने अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (vignesh shivan) के साथ मनाया। नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी साझा की है।
3_2.jpg
नयनतारा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन फोटोज में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही है।नयनतारा और विग्नेश शिवन इन फोटोज में एक दूसरे की आंखों में गुम दिखाई दिए।
2_2.jpg
फोटोशूट के दैरान नयनतारा ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखा था। वो इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

55555.jpg
फोटोशूट के दौरान नयनतारा की मां भी वहां मौजूद थी और अपनी लाडली बेटी पर लाड़ लुटा रही थी।
55.jpeg
सभी लोग जानते हैं कि प्रभुदेवा और नयनतारा दौनों एक दूसरे से प्यार करते थे। एक्ट्रेस ने ‘Prabhu’ का tattoo भी बनवाया था। खबरें तो ये भी सामने आई थी कि एक्ट्रेस नयनतारा की वजह से प्रभुदेवा की शादी टूट गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो