बीजेपी में शामिल हुई एक्ट्रेस पायल सरकार, खूबसूरत ऐसी कि कोई भी दिवाना हो जाए

By: पवन राणा
| Published: 25 Feb 2021, 10:55 PM IST
बीजेपी में शामिल हुई एक्ट्रेस पायल सरकार, खूबसूरत ऐसी कि कोई भी दिवाना हो जाए

  • भाजपा में शामिल हुई अभिनेत्री पायल सरकार ( Paayel Sarkar )
  • भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में हुई घोषणा
  • बंगाली और हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं पायल

मुंबई। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उसकी कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच स्टार वॉर जारी है। आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से पहले पार्टियां अपने-अपने खेमे में फिल्मी सितारों को शामिल करने में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

paayel_sarkar_photos.png

कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड में अभिनेत्री पायल सरकार ( Payel Sarkar ) गुरुवार को पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुईं।

paayel_sarkar_photo.png

इस मौके पर पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा,'नमस्कार, दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी की सदस्य बनना सौभाग्य की बात है। मैं पीएम नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा नेता दिलीप घोष को प्रणाम करती हूं।'

यह भी पढ़ें : करीना को छोटी मां कहे या आंटी? सारा के सवाल का ये जवाब दिया था करीना और सैफ ने

paayel_sarkar_pic.png

इससे पहले, अभिनेता यश दासगुप्ता भी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुए थे।

paayel_sarkar_pics.png

बुधवार को कई और बंगाली फिल्म और टेलीविजन जगत के कलाकार जैसे जून मालिया, सयोनी घोष, कंचन मल्लिक और क्रिकेटर मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में शाहागंज की एक रैली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे।

BJP