scriptKashmir Hour: धारा 370 हटाने को लेकर पाक एक्टर्स ने बोला ‘हमला’, ऐसे किया पाक पीएम का सपोर्ट | Pakistani actress, actors support Kashmir Hour | Patrika News

Kashmir Hour: धारा 370 हटाने को लेकर पाक एक्टर्स ने बोला ‘हमला’, ऐसे किया पाक पीएम का सपोर्ट

locationमुंबईPublished: Aug 30, 2019 04:36:46 pm

बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ मूवी में काम कर शौहरत पाने वाली एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इमरान खान के सपोर्ट में पोस्ट किया है।

Kashmir Hour: धारा 370 हटाने को लेकर पाक एक्टर्स ने बोला 'हमला', ऐसे किया पाक पीएम का सपोर्ट

Kashmir Hour: धारा 370 हटाने को लेकर पाक एक्टर्स ने बोला ‘हमला’, ऐसे किया पाक पीएम का सपोर्ट

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रोजी-रोटी की तलाश में आए पाकिस्तानी कलाकारों ने अब कश्मीर मुद्दे पर पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का सपोर्ट किया है। इमरान के चलाए ‘कश्मीर आवर’ ( Kashmir Hour ) पर पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ( Mahira Khan ), वीना मलिक (Veena Malik ), फैसल कुरैशी, एजाज असलाम और बिलाल अशरफ जैसे कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाई है।

Kashmir Hour: धारा 370 हटाने को लेकर पाक एक्टर्स ने बोला 'हमला', ऐसे किया पाक पीएम का सपोर्ट

बॉलीवुड में शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के साथ ‘रईस’ मूवी में काम कर शौहरत पाने वाली एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इमरान खान के सपोर्ट में पोस्ट किया है। माहिरा ने लिखा है, ‘इमरान खान और कश्मीर के लोगों के साथ खड़े हैं। इस समय हम प्रार्थना करते हैं और शांति के लिए उनके साथ खड़े हैं।’

https://twitter.com/ImranKhanPTI?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड मूवीज में काम कर पॉपुलैरिटी लुटने वाली पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने भी इस कैम्पैन का सपोर्ट किया है। उनका कहना है,’सरकार की ओर से ये अच्छा कदम उठाया गया है। मुझे उम्मीद है कि कश्मीरी इसे देखेंगे और उन्हें यकीन होगा कि हर परिस्थिति में हम उनके साथ हैं।

https://twitter.com/hashtag/KashmirHour?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/IStandWithKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तानी एक्टर बिलाल अशरफ ने भी पाक बॉर्डर पर दोस्तों और सैनिकों के साथ फोटो शेयर की है। बिलाल ने ये फोटो शेयर करते हुए इमरान खान और कश्मीरियों के समर्थन की बात कही है। एक्टर फैजल कुरैशी ने भी ऐसे ही फोटोज शेयर कर कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाई है।

kahmir_hour_photos

आपको बता दें कि भारत सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटा लिया है। इसी से पाकिस्तान बौखला गया है। वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान और राजनेता लगातार इसके विरोध में बयान दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो