भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' में पवन सिंह को पाकिस्तानी लड़की से हुआ प्यार, देखें एक्शन से भरपूर ट्रेलर
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 27 2019 03:48:44 (IST)
भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' में पवन सिंह को पाकिस्तानी लड़की से हुआ प्यार, देखें एक्शन से भरपूर ट्रेलर
film jai hind

फिल्म 'जय हिन्द' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के ....

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्टार किंग पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री मधु शर्मा (Madhu Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जय हिन्‍द (Jai Hindi)' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

 

film jai hind

हाल ही में फिल्म 'जय हिन्द' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के अनुसार, इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद के ऊपर देशभक्ति के डोज को उभारती है। अब तक इस इस ट्रेलर को 9 लाख 76 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह की इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पांस मिलता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर धूम मचाने रहे इस ट्रेलर की शुरुआत फिल्‍म की अभिनेत्री मधु शर्मा के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वे इश्‍के हुकूक को लेकर गुहार लगाती नजर आती है। मधु शर्मा फिल्‍म में पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार निभा रही है। वहीं, भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में है। पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी एक बार फिर भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्‍म में आकांक्षा अवस्‍थी और प्रियंका पंडित भी नजर आएंगी।

film jai hind