script

पवन सिंह के नए गाने ‘बिन बियाहे राजा जी’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, आप भी देखें

Published: Jul 09, 2018 03:37:01 pm

पवन सिंह के नए गाने ‘बिन बियाहे राजा जी’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, आप भी देखें

pawan singh

pawan singh

 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी आवाज को लेकर अधिक जाने जाते हैं। वह अपने गाने ‘लॉली पॉप लागेलू’ से काफी फेमस हुए थे। पवन गायक होने के साथ-साथ भोजपुरी एक्टर भी हैं। हालांकि इन दिनों वह अपनी मूवी ‘वांटेड’ के गाने को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनका गाना ‘बिन बियाहे राजा जी’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

बॅालीवुड की इस हसीना के कपड़ों की कीमत जान दातों तले उंगलिया दबा लेंगे आप, 8 लाख की तो सिर्फ…

 

दस लाख से ज्यादा बार देखा गया

पवन के इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक दस लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने में पवन का साथ भोजपुरी अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य दे रही हैं। इस गाने में दोनों की लव केमेस्ट्री को दिखाया गया है। हालांकि इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज हो चुका था। लेकिन भोजपुरी गीत जब तक वीडियो में ना देखा जाए तब तक कहां मजा आता है।

सपना चौधरी ने रवि किशन की इस भोजपुरी फिल्म के गाने पर लगाए जोरदार ठुमके

pawan singh and amrapali
यूट्यूब क्वीन आम्रपाली के साथ नजर आएंगे

अगर पवन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दूबे के साथ फिल्म ‘शेर सिंह’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक शशांक राय हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरु हो चुकी है। साथ ही शशांक ने जानकारी दी की मूवी के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में की जाएगी। वहीं इससे पहले आम्रपाली दूबे और पवन सिंह एक साथ सॉन्ग ‘राते दिया बुताके’ में नजर आए थे। इनकी इस जोड़ी ने यूट्यूब पर काफी धमाल भी मचाया था। हालांकि देखना अब ये होगा कि ये जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचा पाती है या नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो