सैंडलवुड ड्रग मामले में पुलिस ने कन्नड़ अभिनेत्री Aindrita Ray को पति संग किया गिरफ्तार, इंडस्ट्री के हैं मशहूर चेहरे

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Sep 2020, 07:36 PM IST
सैंडलवुड ड्रग मामले में पुलिस ने कन्नड़ अभिनेत्री Aindrita Ray को पति संग किया गिरफ्तार, इंडस्ट्री के हैं मशहूर चेहरे
Police Arrested Aindrita Ray With Her Husband In Sandalwood Drug Case

सैंडलवुड ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बाद अब Aindrita Ray को उनके पति दिगनाथ मन्छले संग बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम है। इस पूरे मामले में अब तक कई सेलेब्स का नाम सामने चुका है। जिसमें से एक बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम भी शामिल है।

नई दिल्ली। इन दिनों ड्रग्स मामले में सिनेमा जगत पर पुलिस का शिकांजा कसता ही जा रहा है। एक और जहां सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल कनेक्शन मिलने से रिया चक्रवर्ती संग कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सैंडलवुड ड्रग का मामला गरमाता जा रहा है। एक के बाद एक सीसीबी कई सेलेब्स को गिरफ्तार करती जा रही है। इस बीच ड्रग मामले में कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिगनाथ मन्छले और उनकी पत्नी एंद्रिता रे को बेंगलुरु पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

View this post on Instagram

#nofilter

A post shared by diganthmanchale (@diganthmanchale) on

कन्नड़ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर चेहरे दिगनाथ और एंद्रिता की गिरफ्तारी के बाद से इंडस्ट्री में हलचल शुरू हो गई है। बता दें इस मामले में पहले ही अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम भी सामने आ चुका है। जिसके बाद से वह फरार है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर छापा भी मारा था। उनका कहना है कि वह आदित्य का फोन भी कई समय से बंद पड़ा है। ऐसे में सीसीबी अपनी पूरी टीम के साथ उनकी तलाश में जुटी हुई है।

आपको बता दें दिगनाथ मन्छले 36 साल के हैं। वह करीबन 15 सालों से कन्नड़ इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह अब तक लगभग 25 से 30 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका नाम कन्नड़ इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। वहीं उनकी पत्नी एंद्रिता रे की बात करे वह भी एक अभिनेत्री हैं। उनकी उम्र 30 साल है। वह भी 30 कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्रियों में उनका नाम भी लिस्ट में आता है। सैंडलवुड ड्रग मामले में अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है।

Show More