मशहूर कॉमेडियन का निधन, किडनी की बीमारी से थे परेशान, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर
Shaitan Prajapat
Publish: Sep, 25 2019 04:02:37 (IST) | Updated: Sep, 25 2019 04:02:38 (IST)
मशहूर कॉमेडियन का निधन, किडनी की बीमारी से थे परेशान, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर
venu madhav

तेलुगू फिल्म जगत के नामचीन पीआर वामसी काका ने ट्विटर पर वेणु माधव (Venu Madhav) की निधन खबर को शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी।

साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडी वेणु माधव (Venu Madhav) बुधवार को निधन हो गया। वे 39 साल के थे। वेणु को किडनी की बीमारी की वजह से उनका हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। उनके परिवार और डॉक्टर्स ने इस खबर की पुष्टि की है। वेणु ने आज दोपहर 12:20 बजे अंतिम सांस ली है। वेणु माधव के आकस्मिक निधन की खबर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

venu madhav

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर
तेलुगू फिल्म जगत के नामचीन पीआर वामसी काका ने ट्विटर पर इस खबर को शेयर करते हुए वेणु को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि एक्टर वेणु माधव का आज 12 बजकर 20 मिनट पर निधन हो गया। भगवन उनकी आत्मा को शांति दे। तेलुगू देशम पार्टी के चीफ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट कर वेणु माधव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

200 तमिल और तेलुगु फिल्मों में किया काम
वेणु ने अपने कॅरियर एक मिमिक्री कलाकार के रूप में शुरू किया था। बाद में साउथ की फिल्मों में उन्हें कॉमेडी के रोल मिलने लगे। उन्होंने फिल्म 'संप्रदायम' से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। ये फिल्म साल 1996 में आई थी। वेणु ने तमिल और तेलुगु मिलाकर करीब 200 फिल्मों में एक्टिंग की थी। उनकी आखिरी फिल्म Dr.Paramanandaiah Students है, जिसे 2016 में शूट किया गया है। हालांकि वेणु की ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है।

venu madhav