scriptप्रभास ने खुद किए एक्शन सीन्स, एक साथ 4 हेलिकॉप्टर से फिल्माया गया ‘साहो’ का एक्शन सीक्वेंस, जानें पूरी डिटेल | prabhas and shraddha most awaited films sahoo action scene shoot | Patrika News

प्रभास ने खुद किए एक्शन सीन्स, एक साथ 4 हेलिकॉप्टर से फिल्माया गया ‘साहो’ का एक्शन सीक्वेंस, जानें पूरी डिटेल

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2019 03:34:03 pm

हाल ही में एक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के लिए चार असली हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया, फिल्म के निर्देशक ने हर बारीकियों को ध्यान में रखते हुए इस एक्शन सीक्वेंस को शूट किया…

prabhas

prabhas

साउथ के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को लेकर प्रभास के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जबसे इस फिल्म ट्रेलर रिलीज किया गया है निर्माता दर्शकों के बीच कुछ न कुछ नया लेके आ रहे हैं।

prabhas

प्रभास और श्रद्धा कपूर इस फिल्म में पूरी तरह एक्शन अवतार में होंगे और इसकी झलक एक ट्रेलर में भी दिखा चूके हैं। मेकर्स भी ‘साहो’ को दमदार बनाने के लिए किसी प्रकार कोई कमी नहीं छोड़ता चाहते। हाल ही में एक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के लिए चार असली हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया, फिल्म के निर्देशक ने हर बारीकियों को ध्यान में रखते हुए इस एक्शन सीक्वेंस को शूट किया। यह एक्शन सीक्वेंस सुपरस्टार प्रभास के साथ शूट किया गया जिसमें प्रभास को एक साथ कई खतरनाक स्टंट्स करने थे। वह किसी भी फिल्म में पहली बार हेागा जब दर्शकों प्रभास को ऐसे एक्शन अवतार में देखेंगे।

prabhas

एक्सपर्ट की निगरानी शूट हुआ एक्शन सीक्वेंस
प्रभास ने इस एक्शन सीन को शूट करने में काफी मेहनत की है। यह एक्शन सीक्वेंस पूरी तरह एक्सपर्ट की निगरानी में शूट किया गया। ‘साहो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो 30 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो