बॉक्स ऑफिस पर होगा बाहुबली प्रभास और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में घमासान!

Dilip chaturvedi

Publish: Dec, 07 2017 05:33:24 (IST)

Tollywood
बॉक्स ऑफिस पर होगा बाहुबली प्रभास और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में घमासान!

बॉक्स ऑफिस पर होगा बाहुबली प्रभास और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में घमासान...

ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी साउथ इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री के एक्टर की फिल्म का बेस्रबी से इंतजार पूरा वल्र्ड कर रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बाहुबली प्रभास की। हालांकि, ऐसा भी नहीं कि प्रभास से पहले किसी टॉलीवुड एक्टर को तवज्जो नहीं मिली है। यकीनन, रजनीकांत , कमल हासन सरीखे सितारे हिंदी दर्शकों को खूब रास आए हैं, लेकिन प्रभास की बात ही कुछ और है। उन्हें लेकर आज युवा पीढ़ी में जो क्रेज देखने को मिलता है, इससे पहले किसी के प्रति देखने को नहीं मिला। इसक अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि प्रभास से जुड़ी हर खबर पर उनके फैंस पैनी नजर रखते हैं। इसमें कोई दोराय नहीं प्रभास एक समय में एक ही फिल्म करते हैं। बाहुबली २ के बाद वो साहो में बिजी हैं। ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस पर अब तक परदा पड़ा हआ था, लेकिन अब इस पर से परदा उठ गया है। पत्रिका डॉट कॉम को मिली जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी और यह फिल्म अमिताभ बच्चन , आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से क्लैश होने की पूरी संभावना है।

बता दें कि प्रभास की साहो को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म का फस्र्ट अभी कुछ समय पहले ही आया था, जिसे काफी पसंद किया गया। गोयाकि, भले ही ये फिल्म भले ही साउथ इंडस्ट्री की हो, लेकिन इसे हिंदी में भी बनाया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है। ऐसे में हर किसी को इंतजार है, तो बस प्रभास की इस फिल्म का।

गौरतलब है कि फिल्म 'साहो' की शूटिंग बड़ी ही तेज रफ्तार से की जा रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसका प्रमोशन भी अगले साल होली के मौके से शुरू हो सकता है। सूत्रों की मानें, तो फिल्म की शूटिंग को इसलिए जल्दी कम्लीट किया जा रहा, ताकि फिल्म निर्माताओं ने रिलीज की जो तारीख सोची है, उस डेट पर फिल्म को रिलीज कर सकें। दरअसल, फिल्म के वीएफएक्स में लंबा वक्त लगने वाला है। सुनने में आया है कि निर्माता हर हाल में फिल्म साहो को दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं। हालांकि, निर्माताओं के सामने दिक् कत इस बात की है कि क्या समय रहते फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हो जाएगी। वैसे हम आपको बता दें कि इस दुविधा के बीच साहो की टीम ने २०१८ की दिवाली के लिए कमर कस ली है। वाकई, यदि यह रिलीज डेट कनफर्म हुई, तो 2018 में ये सबसे बड़ा क्लैश होगा, क्योंकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भी दिवाली में रिलीज करने की योजना है।

साहो एक एक्शन फिल्म है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया जा रहा है। इन दिनों प्रभास के साथ एक्शन सीन को बड़े पैमाने पर फिल्माया जा रहा है। फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और टीनू आनंद जैसे कई कलाकारों की लंबी सूची है। एक तरह से फिल्म में प्रभास के अलावा बाकी सारे एक्टर बॉलीवुड से हैं।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned