script

खुली अनुष्का और प्रभास की मोहब्बत की पोल! मोबाइल के इस फीचर से रखती हैं ‘बाहुबली’ पर नजर

Published: May 18, 2018 10:41:48 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

अनुष्का, प्रभास से वीडियो कॉल पर इसलिए भी बात करती हैं कि वह देख सकें कि प्रभास के आसपास कौन है।

prabhas

prabhas

फिल्म ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी और प्रभास ने जितनी सुर्खियां इस ब्लॉकबस्टर से नहीं बटोरी उससे कहीं ज्यादा वह अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसा हो भी क्यों न इनकी जोड़ी को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। इस फिल्म के बाद से ही उनका नाम एक दूसरे के साथ जुड़ना शुरू हो गया था। बीच में ऐसी खबरें भी आईं थीं कि दोनों ने चोरी छुपे सगाई कर ली है। लेकिन इन बतों को दोनों स्टार्स अफवाह बता चुके हैं। लेकिन हाल में जो खबरें सामने आ रही हैं उन्हें सुनकर आप भी यकीन कर लेंगे कि ये सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि दोस्त से कहीं ज्यादा हैं।

वीडियो कॉल पर होती है बात:
बता दें कि इन दिनों प्रभास अपनी अपकमिंग मूवी ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग अबुधाबी में चल रही है। ऐसे में अनुष्का और प्रभास एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं। अब दूरियों को कम करने के लिए दोनों ने एक आसान तरीका निकाल लिया है और वो तरीका है वीडियो कॉलिंग का। खबरों की मानें तो दोनों देर देर तक वीडियो कॉल पर बिजी रहते हैं।

खुली अनुष्का और प्रभास की मोहब्बत की पोल! मोबाइल के इस फीचर से रखती हैं 'बाहुबली' पर नजर

प्रभास पर रखती हैं निगरानी:
खबरों की मानें तो अनुष्का, प्रभास से वीडियो कॉल पर इसलिए भी बात करती हैं कि वह देख सकें कि प्रभास के आसपास कौन है। इन सबके बावजूद दोनों सबके सामने एक दूसरे को दोस्त बताते हैं। अब दोस्ती में ऐसा होता है। बता दें कि पिछले साल अनुष्का ने प्रभास को उनके जन्मदिन पर एक खास और कीमती तोहफा दिया था।

खुली अनुष्का और प्रभास की मोहब्बत की पोल! मोबाइल के इस फीचर से रखती हैं 'बाहुबली' पर नजर

‘साहो’ के सेट पर पहुंच गई थीं अनुष्का:
कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि अनुष्का ‘साहो’ के सेट पर प्रभास से मिलने पहुंच गई थीं। सूत्रों की मानें तो अनुष्का हमेशा ही प्रभास को लेकर चिंता में रहती हैं। वह प्रभास को सेट पर आराम से स्टंट करने और खतरनाक स्टंट करने से मना करती हैं। वह प्रभास को हमेशा ही बोलती हैं कि खतरान स्टंट के लिए स्टंटमैन का इस्तेमाल करें। साथ ही समझाया कि ऐसे स्टंट खुद करने की जिद से उनकी तबीयत खराब हो सकती है। बता दें कि इस फिल्म के एक्शन सीन को हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल श्रद्धा कपूर निभा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो