scriptएक्साइटेड फीमेल फैन ने सरेआम एयरपोर्ट पर ‘बाहुबली’ प्रभास को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल | prabhas crazy fan slapped him after taking photos see video | Patrika News

एक्साइटेड फीमेल फैन ने सरेआम एयरपोर्ट पर ‘बाहुबली’ प्रभास को जड़ा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2019 08:28:05 pm

फोटो लेने के बाद फैन से प्रभास को मिला थप्पड़? वायरल हो रहा वीडियो….

prabhas

prabhas

‘बाहुबली’ सीरीज की दो फिल्में ब्लॉकबस्टर होने के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास ग्लोबल स्टार बन गए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब बढ़ी है। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है। उनके फैंस तो उन्हें एयरपोर्ट के बाहर भी निकलने देते और पहले ही उनके साथ सेल्फी लेने लग जाते हैं। हाल ही में प्रभास के एयरपोर्ट से निकलने का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

prabhas

प्रभास को क्रेजी फैन ने जड़ा थप्पड़
दरअसल, हुआ यूं कि एक प्रभास की एक क्रेजी फीमेल फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने के बाद उछल कूद करते हुए मजाक मजाक में उनके गाल पर प्यार से थप्पड़ मार दिया। उसके बाद प्रभास भी अपने गाल को इस तरह सहलाते हुए दिखे जैसे उन्हें जोरदार तमाचा पड़ा हो। लेकिन ऐसा कुछ नहीं फैन ने उनके गाल पर हाथ केवल मजाक में लगाया था और प्रभास भी इससे असहज नहीं हुए थे। वे खुश थे और अपनी फीमेल फैंन की इस हरकत को पोलाइंटली ले रहे थे। इसके बाद उनका एक दूसरा मेल फैन आया उनके साथ सेल्फी ली और प्रभास एयरपोर्ट से गाड़ी में रवाना हो गए।

prabhas

15 अगस्त को रिलीज होगी ‘साहो’
बाहुबली की सफलता के बाद इस साल 15 अगस्त के मौके पर प्रभास की मूवी ‘साहो रिलीज होगी। एक्शन से भरपूर फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में एक्टर ने खुलासा किया था कि वे फैंस को आसपास देखकर शरमा जाते हैं। वे चाहते हैं कि उनकी फीमेल फैंस दूर रहकर ही उनसे प्यार करें।

View this post on Instagram

Her excitement at peaks 😍😍😍😍, Very lucky fans 😍😍😍. Los Angeles Prabhas as fans ,😍😍😍😍 #Prabhas #Saaho #ShadesOfSaahoChapter2 #ShadesOfSaaho2

A post shared by Prabhas (@uppalapati_prabhas_official) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो साहो के बाद वे प्रभास पूजा हेगड़े संग मूवी करेंगे।. इसका निर्देशन राधा कृष्णा कुमार करेंगे। ये एक लव स्टोरी होगी। जिसकी शूटिंग इसी साल से शुरू होगी। ‘साहो’ में प्रभास बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर संग नजर आएंगे। साहो के 2 शॉर्ट स्नीकपीक वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं। पहला प्रभास और दूसरा श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर ‘शेड्स ऑफ साहो: चैप्टर 1,2’ के नाम से रिलीज किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो