अनुष्का के साथ रिलेशनशिप पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताया अपने रिश्ते का सच

By: Shaitan Prajapat
| Published: 16 Aug 2019, 02:55 PM IST
अनुष्का के साथ रिलेशनशिप पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताया अपने रिश्ते का सच
Prabhas Anushka Shetty

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खबरें चले रही थी कि प्रभास और अनुष्का लॉस एंजिलिस में एक शानदार घर की तलाश कर रहे हैं। इसके अलावा ...

बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। करीब 350 करोड़ के बजट की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी के अलावा साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरें जोरों हैं। अब अनुष्का के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि हम सिर्फ दोस्त हैं।

 

Prabhas Anushka Shetty

हाल ही में एक इंटव्यू के दौरान बाहुबली अभिनेता ने कहा, 'अनुष्का और मैं सिर्फ दोस्त हैं। लेकिन अगर इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ होता, तो क्या पिछले 2 सालों में किसी ने हमें साथ देखा नहीं होता।' प्रभास ने कहा, 'यह सवाल मुझसे करण जौहर के शो में पूछा गया था। मैंने राजामौली और राणा दग्गुबाती को इसका जवाब देने दिया। उन्होंनें वहां पर कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है।'

Prabhas Anushka Shetty

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खबरें चले रही थी कि प्रभास और अनष्का लॉस एंजिलिस में एक शानदार घर की तलाश कर रहे हैं। इसके अलावा यह भी खबरें आई कि प्रभास ने अनुष्का के लिए 'साहो' का स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी।

बता दे कि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी से प्रभास के में पूछा गया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि प्रभास और मैं शादी नहीं कर रहे हैं। प्लीज बाहुबली और देवसेना की केमिस्ट्री से रियल लाइफ में कोई उम्मीद न रखें। यह सिर्फ स्क्रीन के लिए था।

 

Prabhas Anushka Shetty

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की 'साहो' को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर हैं जो मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने साहो के थियेट्रिकल राइट्स 320 करोड़ रुपए में बेचे हैं। मेकर्स ने फिल्म के एक्शन सीन्स और VFX के साथ समझौता नहीं किया है। अभी साहो के सैटेलाइट और OTT प्लेटफॉर्म राइट्स बिकने बाकी हैं। बाहुबली के बाद रिलीज हो रही 'साहो' प्रभास की पहली फिल्म है। इसलिए फैंस को मूवी का बेसब्री से इंतजार है।