प्रभास ने बॉलीवुड के नंबर वन डायरेक्ट की दो बार ठुकराई फिल्में, अब बताई ये वजह

Preeti Khushwaha

Publish: May, 22 2018 03:29:55 PM (IST)

Tollywood
प्रभास ने बॉलीवुड के नंबर वन डायरेक्ट की दो बार ठुकराई फिल्में, अब बताई ये वजह

प्रभास ने दूसरी बार फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोजेक्ट तक को ठुकरा दिया। उनके प्रोजेक्ट को ठुकराने का सबसे बड़ा कराण है प्रभास की ज्यादा फीस।

पूरी दुनिया में अपना ढंका बजाने वाली फिल्म 'बाहुबली' ने रातों रात इस फिल्म से जुड़े हर स्टार को हिट बना दिया। वहीं इस फिल्म के लीड एक्टर प्रभास ने तो साउथ फिल्मों को एक अलग ही पायदान पर ला खड़ा किया। बता दें कि 'बाहुबली' के बाद प्रभास को बॉलीवुड फिल्मों को कई बड़े आॅफर आए। लेकिन उन सभी को प्रभास ने मना कर दिया। इसी बीच मीडिया में खबरें आ रही हैं कि प्रभास लगातार करण जौहर की फिल्मों में काम करने के आॅफर को ठुकरा रहे हैं। लोगों का ऐसा मानना है कि इसके पीछे प्रभास की ज्यादा फीस है। ऐसी खबरों पर आखिर प्रभास ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये सब अफवाह है। मैंने कभी करण को मना नहीं किया।

अफवाहों पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी:
एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रभास ने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है। करण ने मुझे कॉल करके बताया था कि मीडिया में कुछ गलत खबरें चल रही हैं। हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है। हमारे संबंध अच्छे हैं क्योंकि हमने 4 साल तक बाहुबली में साथ काम किया है। करण मुझे एक डायरेक्टर के तौर पर मुझे करण बहुत पसंद हैं और कुछ-कुछ होता है मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। साथ ही यह भी बताया कि राजकुमार हिरानी उनके फेवरेट डायरेक्टर हैं।'

 

prabhas

पहली फिल्म के लिए मांगे थे इतने करोड़:
'बाहुबली' फेम प्रभास ने दूसरी बाद कारण जौहर की फिल्म को साइन करने के लिए न कर दिया है। बता दें कि उन्हें उनकी पहली फिल्म को करने के लिए 20 करोड़ की बड़ी फीस मांगी थी। भाई ऐसा हो भी क्यों न बाहुबली सीरीज ब्लॉकबस्टर हिट जो साबित हुई है। खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले ही करण ने प्रभास से मुलाकात की थी। उन्होंने प्रभास को अपने बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट के बारे बताया। लेकिन बात नहीं बन सकी क्योंकि प्रभास अपनी आनेवाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं।

 

तो इस बड़ी वजह के कारण प्रभास ने ठुकराई दूसरी बार करण जौहर की फिल्म

करण से अच्छे संबंध है: प्रभास
बता दें कि एम एस राजामौली निर्देशित फिल्म 'बाहुबली-2' की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी करण जौहर ने संभाली थी। करण के साथ काम करने के बारे में प्रभास ने एक बार कहा था कि करण से मेरे अच्छे संबंध हैं। यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उन्हें बोल सकता हूं। उन्होंने मेरी बहुत मदद की है।

 

तो इस बड़ी वजह के कारण प्रभास ने ठुकराई दूसरी बार करण जौहर की फिल्म

'साहो' का बजह है 300 करोड़:
बता दें कि 'बाहुबली' के बाद प्रभास 'साहो' की शूटिंग में बिजी है। यह एक बड़े बजट की फिल्म है। इसको बनाने में तकरीबन 300 करोड़ का खर्च आ रहा है। यह एक थ्रिलर ड्रामा बेस्ड मूवी है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की आशिकी फेम श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं। खबर है कि प्रभास की फिल्म साहो इस साल भी रिलीज नहीं हो सकेगी। संभवतः यह फिल्म अब अगले साल आए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned