बाहुबली Prabhas ने किया खुलासा, इस वजह से अब तक नहीं की सामंथा के साथ फिल्म

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 Apr 2020, 04:03 PM IST
बाहुबली Prabhas ने किया खुलासा, इस वजह से अब तक नहीं की सामंथा के साथ फिल्म
prabhas samantha

  • अब खुद प्रभास (Prabhas) ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने सामंथा (Samantha) के साथ एक भी फिल्म क्यों नहीं की।

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) की देश में काफी फैन फोलोइंग है। हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करना चाहती हैं और अब तक प्रभास अनुष्का शेट्टी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और त्रिशा जैसी अभिनेत्रियों के संग काम कर चुके हैं। लेकिन फैंस उन्हें एक्ट्रेस सामंथा (Samantha Akkineni) के साथ एक फिल्म में देखना चाहते हैं, क्योंकि अब तक दोनों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं। ऐसे में अब खुद प्रभास ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने सामंथा के साथ एक भी फिल्म क्यों नहीं की।

दरअसल, एक इंटरव्यू में प्रभास ने बताया कि दोनों का एक साथ फिल्म में न आने का कारण दोनों के बीच की हाइट डिफरेंस है। एक तरफ जहां प्रभास की हाइट 1.83 मीटर है तो वहीं सामंथा की हाइट 1.58 मीटर है। यही वजह है कि अब दोनों की एक फिल्म को लेकर बात नहीं बनी है। वैसे हाल ही में प्रभास की रिलीज हुई फिल्म 'साहो' (Saaho) में पहले सामंथा को लिए जाने की खबरें थीं, लेकिन अंत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बाजी मार गईं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर प्रभास राधा कुष्ण कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी लीड रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म प्रभास की 20वीं फिल्म होगी। साथ ही इस फिल्म से एक्ट्रेस भाग्यश्री फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह प्रभास की मां के रोल में होंगी।

View this post on Instagram

Wild and free 🌊

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

वहीं बात करें एक्ट्रेस सामंथा की फिल्मों की तो वह विग्नेश सिवन की फिल्म 'काथु वाकुला रेंदु काधल' में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। आपको बता दें कि आज सामंथा अक्किनेनी का जन्मदिन (Samantha Birthday) है। उनके पति ने उनके जन्मदिन पर एक केक भी बनाया है, जिसकी तस्वीर सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।