scriptप्रभास ने शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- बाहुबली के बाद आए थे 5 हजार रिश्ते लेकिन मैं करना चाहते हूं लव मैरिज | prabhas reveals he got 5000 proposals post baahubali | Patrika News

प्रभास ने शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- बाहुबली के बाद आए थे 5 हजार रिश्ते लेकिन मैं करना चाहते हूं लव मैरिज

Published: Mar 11, 2022 07:11:29 pm

Submitted by:

Manisha Verma

फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास को शादी के लिए आए थे करीबन 5 हजार रिश्ते। लेकिन प्रभास नहीं करना चाहते हैं शादी। प्रभास करना चाहते है लव मैरिज। चलिए जानते हैं कब करेगें साउथ एक्टर प्रभास शादी…

prabhas reveals he got 5000 proposals post baahubali

prabhas reveals he got 5000 proposals post baahubali

साउथ के सबसे पॉपुलर एक्टर प्रभार अकसर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। साउथ के सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में प्रभास का नाम भी आता हैं। एक्टर की फिल्म बाहुबली के बाद से ही एक्टर की फैंन फोलोइंग काफी शानदार हो गई हैं। प्रभास को चाहने वाली लड़कियों की कमी नहीं हैं। 5000 से ज्यादा लड़कियों के आ चुके हैैं शादी के रिश्ते।
एक्टर प्रभार की फिल्म बाहुबली के बाद से ही एक्टर को किसी भी तरह की पहचान की जरुरत नहीं हैं। फिल्म बाहुबली बाक्स आफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद एक्टर को करीबन 5000 से भी ज्यादा शादी के रिश्ते आए थे। लेकिन एक्टर जाने किस वजह से नहीं करना चाहते हैं शादी।
एक्टर प्रभार की हाल में ही रिलीज हुई फिल्म ‘ राधे श्याम ‘ के प्रमोशन के दौरान प्रभास ने खुद इस बात का खुलाशा किया था कि – जब बाहुबली रिलीज हुई तो करीबन 5000 लड़कियों के रिश्ते आए थे और मैने अपनी मां से भी कहां था कि की बाहुबली रिलीज होने के बाद मैं शादी कर लूगा। लेकिन इतने सारे ऱिश्ते देखकर मैं काफी ज्यदा दुविधा में फस गया।
प्रभास ने आगे यह भी कहा कि- वह एक दिन जरुर शादी करेगें। लेकिन वह एक दिन कब आएंगा यह बात उन्हें भी नहीं पता हैं। लेकिन उन्होने यह भी कहां कि वह चाहते हैं कि वह लव मैरिज करें। साथ ही प्रभास ने यह भी कहा कि जब तक कोई मेरी लिए लड़की नहीं मिलती हैं मैं सिंगल ही रहूंगा।
आपको बता दे कि प्रभास ने आगे यह भी कहां था कि प्रभास की मां यह चाहती हैं कि वह जल्द से जल्द शादी हो कर लें और प्रभास की मां जल्द ही दादी बनना चाहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो