script‘साइको सैयां’ में श्रद्घा ने बोल्ड अवतार में शॉट्स ले-लेकर किया धांसू डांस, वीडियो देख आप भी जो जाएंगे मदहोश | Prabhas,Shraddha's Saaho upcoming song Psycho Saiyaan first look out | Patrika News

‘साइको सैयां’ में श्रद्घा ने बोल्ड अवतार में शॉट्स ले-लेकर किया धांसू डांस, वीडियो देख आप भी जो जाएंगे मदहोश

locationमुंबईPublished: Jul 08, 2019 01:27:46 pm

प्रभास की ‘साहो’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘साइको सैयां’ चार भाषाओं में होगी रिलीज….

prabhas

prabhas

‘बाहुबली 2’ के बाद प्रभास एक और बड़ी फिल्म ‘साहो’ आगामी 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की हो रही जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी के बीच मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग ‘साइको सैयां’ चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज कर दिया है। इस सॉन्ग में श्रद्धा कपूर काफी बोल्ड अवतार में शॉट्स लेकर डांस करती नजर आ रही हैं। सॉन्ग प्रभास और श्रद्धा का जबरदस्त डांस नंबर है। वहीं सॉन्ग के लास्ट में श्रद्धा और प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। फीमेल सिंगर धवानी भानुशाली इस गाने को सभी चार भाषाओं में प्रस्तुत किया है जबकि चारों लैग्वेंज में मेल सिंगर अलग-अलग हैं। तनिष्क बागची ने इस ट्रैक को कम्पोज किया है। सॉन्ग रिलीज होने से पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

prabhas
https://twitter.com/hashtag/Saaho?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाल ही में ‘साहो’ के अपकमिंग सॉन्ग ‘साइको सैयां’ का टीजर आउट हुआ था। टीजर से जाहिर हो गया था कि यह सॉन्ग प्रभास और श्रद्धा कपूर एक धमाकेदार डांस नंबर होगा। टीचर में श्रद्धा कपूर बोल्ड अवतार में डांस करती नजर आई थीं। ‘साहो’ सुजीत निर्देशित और वामसी और प्रमोद निर्मित होगी।

prabhas
https://twitter.com/hashtag/Saaho?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म 15 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। खास बात यह कि इस दिन ही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज होगी ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तीनों बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होगा। ‘साहो’ इस साल महंगी और एक्शन सीन्स से भरपूर मूवीज में से एक है।

ट्रेंडिंग वीडियो