scriptइस हॉलीवुड पॉप सिंगर के गाने पर थिरकते नजर आएंगे प्रभास, जानें कौन है वो | Prabhas will dance in Saaho on hollywood pop singer Beyonce | Patrika News

इस हॉलीवुड पॉप सिंगर के गाने पर थिरकते नजर आएंगे प्रभास, जानें कौन है वो

locationमुंबईPublished: Jan 21, 2019 08:54:42 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं।’साहो’ के साथ ही वह साउथ फिल्म में डेब्यू करेंगी।
 

Prabhas

Prabhas

‘बाहुबली’ फेम प्रभास इस फिल्म से रातों-रात पूरी दुनिया में मशहूर हो गए थे। ‘बाहुबली’ फिल्म के दोनों ही पार्ट को लोगों ने पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स कायम किए। ‘बाहुबली’ के बाद अब प्रभास अपनी दूसरी फिल्म ‘साहो’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई और अच्छी खबर सामने आ रही है।

Prabhas Beyonce

हॉलीवुड सिंगर बियॉन्से के गानों पर थिरकेंगे प्रभास:
प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ में दर्शकों को Entertainment का डबल डोज देने वाले हैं। खबर है कि उनकी फिल्म ‘साहो’ के एक गाने में प्रभास हॉलीवुड की पॉप सिंगर Beyonce के गानों पर थिरकते हुए नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो Beyonce के गाने ‘ब्लो’ और ‘जेलस’ इस डांस ट्रैक का हिस्सा होगा। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, ‘साहो’ के लिए एक गाने को फिल्माया जाना है, जिसके लिए एक भव्य सेट तैयार किया गया है। वहीं ये डांस नंबर कार्निवल थीम पर आधारित होगा जिसके लिए ब्राजील से स्पेशल डांसर्स बुलाए गए हैं।’ वहीं ये सुनने में आ रहा है कि इस गाने को वैभवी मर्चेंट कोरियोग्राफ करने वाली हैं।

Prabhas in sahoo

इस दिन होगी रिलीज:
इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। ‘साहो’ के साथ ही वह साउथ फिल्म में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं इसे तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो