scriptअब प्रिया प्रकाश की आंखों के जादू से घायल हुआ ये शख्स, एक्ट्रेस को किस करने ही वाला था कि… | priya prakash varrier funny video goes viral on social, video | Patrika News
टॉलीवुड

अब प्रिया प्रकाश की आंखों के जादू से घायल हुआ ये शख्स, एक्ट्रेस को किस करने ही वाला था कि…

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी डेब्यू साउथ फिल्म ‘ओरू अदार लव’ एक गाने के सीन में आंख मार रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी….

Jul 19, 2019 / 08:22 am

भूप सिंह

priya prakash varrier

priya prakash varrier

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी डेब्यू साउथ फिल्म ‘ओरू अदार लव’ एक गाने के सीन में आंख मार रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी। उनके गाने का यह सीन सोशल मीडिया पर इतना जबरदस्त वायरल हुआ था कि हर कोई जानने लगा। फिल्म ही फिल्म लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाने प्रिया का हाल ही उनकी फिल्म ‘श्रीदेवी बांग्ला’ का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के साथ शूटिंग करती नजर आ रही हैं। यह एक तेलुगू मूवी होगी जिसमें अरबाज खान और प्रिया प्रकाश की लव कमेस्ट्रि देखने को मिलेगी।

priya prakash varrier

प्रिया एक और वीडियो हुआ वायरल
हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश एक सिनेमैटोग्राफर के साथ नैन मटका करते हुए रोमाटिंक होती नजर आ रही हैं। लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि वो सिनेमैटोग्राफर, प्रिया की आंखों से ऐसा घायल हुआ कि वह किस करने की बजाय बोटल से पानी पीने पर मजबूर हो गया। साफ नजर आ रहा है कि सिनेमैटोग्राफर की ऐसी हरकत से निराश नजर आ रही हैं। सच तो ये है कि प्रिया प्रकाश वारियर और सिनेमैटोग्राफर ने यह वीडियो लोगों को फैनी करने के इरादे से बनाया है।

priya prakash varrier

ऐसा पहली बार नहीं कि प्रिया का ऐसा फैनी वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैनी वीडियो शेयर किया था।

Home / Entertainment / Tollywood / अब प्रिया प्रकाश की आंखों के जादू से घायल हुआ ये शख्स, एक्ट्रेस को किस करने ही वाला था कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो