scriptप्रिया प्रकाश वारियर ने भी दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, देखें VIDEO | Priya Prakash Varrier Pays Tribute To Sri Devi | Patrika News

प्रिया प्रकाश वारियर ने भी दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, देखें VIDEO

Published: Feb 28, 2018 01:39:44 pm

Submitted by:

Amit Singh

प्रिया प्रकाश वारियर ने भी फिल्म जगत की इस चांदनी को बेहद ही भावुक तरीके से श्रद्धांजलि दी है।

priya prakash Sri devi

priya prakash Sri devi

बीते शनिवार देर रात बॉलीवुड की महान अभिनेत्री श्रीदेवी की अकस्मात मौत हो गई। उनकी मौत की खबर पाते ही पूरा फिल्म जगत सकते में आ गया है। किसी के लिए भी ये यकीन करना बेहद ही मुश्किल है। फिल्म जगत से लेकर देश भर में लोग गमगीन हैं। सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रिया प्रकाश वारियर ने भी फिल्म जगत की इस चांदनी को बेहद ही भावुक तरीके से श्रद्धांजलि दी है। इसका VIDEO भी प्रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

https://twitter.com/priyapvarrier/status/968329033711783936?ref_src=twsrc%5Etfw

मंगलवार रात 11:30 बजे के आसपास श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से भारत लाया गया। इस वक्त उन्हें वर्सोवा स्थित उनके घर ग्रीन एकड़ ले जाया गया है। उनके अंतिम संस्कार का सिलसिला शुरू हो चुका है। दिन में 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। आज सुबह 9:30 बजे उनके पार्थिव शरीर को लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद दोपहर 2 बजे उनका पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से पवनहंस शवदाह गृह ले जाया जाएगा।

बता दें कि श्रीदेवी का दुबई में शनिवार को निधन हो गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई थी। जैसे ही श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचा तो उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी और खुशी का रो -रो कर बुरा हाल हो रहा है। घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ इकट्ठा है। इस दौरान फैन्स की भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

बताते चले कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ थी। इस फिल्म में श्रीदेवी, मां के रोल में नजर आईं थीं। फिल्म में श्रीदेवी के अभिनय को दर्शकों की ओर से काफी सराहा गया था। इसके साथ ही साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ के साथ श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कमबैक किया था।

बेहद दुख की बात है कि दुनिया की इस महान अदाकारा ने दुनिया को अब अलविदा कह दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो