scriptपुलवामा टेरर अटैक : भोजपुरी स्टार्स ने PM मोदी से की ऐसी डिमांड, दुश्मन की रूहं काप उठेगी | pulwama attack Bhojpuri stars demands to PM modi action against terror | Patrika News

पुलवामा टेरर अटैक : भोजपुरी स्टार्स ने PM मोदी से की ऐसी डिमांड, दुश्मन की रूहं काप उठेगी

locationमुंबईPublished: Feb 20, 2019 10:55:51 am

पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की पीएम मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान….

amarpali dubey

amarpali dubey

जम्मू एवं कश्मीर के pulwam में हुए टेरर अटैक के बाद हर कोई दशहत में है। पूरा देश इस पर आक्रोश जता रहा है वहीं बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए उनके परिवारों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भावुक हुईं Bhojpuri Actress Amrapali Dubey ने भी पाकिस्तान से बदला लेने की बात की है। Amrapali ने कहा कि 14 फरवरी का दिन देश के लिए काला दिन साबित हुआ। यह दिन ना जानें कितने जख्म और घाव हम सभी को दे गया।

amrapali dubey

बहन ने भाई तो पत्नी ने सुहाग को खोया
आम्रपाली ने कहा कि इस हमले में देश के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए, वहीं किसी मां ने अपना बेटा, तो किसी बहन ने अपना भाई और किसी का सुहाग छिन गया। आम्रपाली ने कहा ऐसे हमलों की वजह से बहुत दुख और दर्द होता है। आखिर कब तक ऐसे हमले होते रहेंगे और हम कब तक हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। उन्होंने कहा, वो दिन कब आएगा जब ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

पीएम नरेन्द्र मोदी की अपील
आम्रपाली ने PM Narendra Modi से अपील करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि ऐसे कायराना हमले करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। नरेन्द्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं और उनका मैं सम्मान करती हूं। जिस प्रकार से उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की थी, मुझे उन पर गर्व है। अत: वह जनता की पुकार सुन पुलवामा में हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दें। साथ ही नेताओं की कड़ी सुरक्षा पर भड़कते हुए आम्रपाली ने कहा कि जो नेताओं को इतनी ज्‍यादा सुरक्षा प्रदान की जाती है, उसे थोड़ा कम किए जाए। नेताओं की मीटिंग पर होने वाले खर्च में कटौती कर उन पैसे से अपने जवानों को सुरक्षित रखा जाए।

ravi kishan

इन भोजपुरी स्टार्स ने भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाही की मांग
रवि किशन
अभिनेता रवि किशन ने पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘इन जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जाएगा और दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। यह कायराना कृत्य है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।’

khesari lal yadav

खेसारीलाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्होंने शेर को ललकारा है अब अंजाम भयानक होगा। अंजाम ऐसा की दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी।

prdeep pandey cintu

प्रदीप पांडेय चिंटू
भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने आतंकियों को साफ-साफ कहा कि हिम्मत है तो सामने से लड़ो, कायर की तरह पीठ पीछे वार करना बंद करो। वरना हम तुम्हारी हस्ती मिटा देंगे। भारत मां के बेटे अगर प्यार करना जानते हैं, तो तुम जैसों को औकात बताना भी जानते हैं।

khesari lal yadav

संभावना सेठ
बिग बॉस फेम अभिनेत्री संभावना सेठ ने कहा कि इस घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मुझे लगता है ये शोक मनाने का समय नहीं है। पहले जो सर्जिकल स्‍ट्राइक हो चुका है, मेरे हिसाब से वो बार-बार होनी चाहिए। इनको इनकी जगह पर घुस कर मारना चाहिए।

sambhawana sheth

आकांक्षा अवस्थी
फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ फेम अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी ने आतंकवादियों को राक्षस का अवतार बताया और कहा कि अब इनका संहार हो ही जाना चाहिए। इससे पहले आकांक्षा ने भारत के उन वीरों को श्रद्धांजलि दी, जो कल पुलवाला में शहीद हो गए। इसके आलवा भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए आतंकियों का खात्मा करने के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो