सैंडलवुड ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने चली गंदी चाल, यूरिन की बदले पानी को जांच के लिए भेजा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Sep 2020, 02:15 PM IST
सैंडलवुड ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने चली गंदी चाल, यूरिन की बदले पानी को जांच के लिए भेजा
Kannada actress Ragini Dwivedi arrested in Sandalwood drugs case, sent water for investigation instead of Neurin

सैंडलवुड ड्रग्स में गिरफ्तार हुई कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को 14 दिनों की हिरासत में रखा गया है। इस बीच उनका ड्रग टेस्ट हुआ। टेस्ट के दौरान एक्ट्रेस ने अपने यूरिन में पानी मिलाने की बात सामने आ रही है। जिसके बाद से इस मामले में जांच कर सीसीबी अधिकारियों का कहना है कि उनकी यह हरकत काफी शर्मनाक है।

नई दिल्ली। इन दिनों सिनेमा जगत फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में बना हुआ है। एक ओर जहां दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच में ड्रग एंगल पाए जाने के बाद पूरा बॉलीवुड शक के निशाने पर आ गया है। वहीं अब टॉलीवुड में भी एक बार फिर से सैंडलवुड ड्रग्स का मामला तूल पकड़ता हुआ नज़र आ रहा है। सैंडलवुड ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद पांच और लोगों को इस केस में हिरासत में लिया गया। वहीं सभी कि हिरासत को 14 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है, लेकिन इस बीच रागिनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं।

Ragini Dwivedi

खबरों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि ड्रग पैडलिंग के आरोपों में गिरफ्तार हुईं अभिनेत्री ने खुद को बचाने के लिए पूरी कोशिश की। उन्होंने खुद को बेकसूर दिखाने के लिए पुलिस अधिकारियों से संग काफी बड़ी चाल चली। जानकारी के अनुसार जब रागिनी का ड्रग्स टेस्ट कराया गया तब उन्होंने अपने यूरिन में पानी मिलाने की कोशिश की। उनका टेस्ट बेंगलूरू के केसी जनरल अस्पताल में किया गया था। जहां डॉक्टर्स ने जांच के दौरान इस बात का चला कि अभिनेत्री ने यूरिन में पानी मिलाया है। जिसके बाद दोबारा उनका यूरिन लिया गया। सीसीबी के अधिकारियों ने एक्ट्रेस की इस हरकत की निंदा की साथ ही इसे काफी शर्मनाक बताया।

बताया जा रहा है कि यूरिन में पानी मिलाने से इस बात की जानकारी ठीक तरह से नहीं मिल पाती है कि शख्स ने किस ड्रग का सेवन किया था। रिपोर्ट में जांच के परिणाम पूरी तरह से साफ नहीं आते हैं। रागिनी उनके फोन में मौजूद पूरे डाटा को डिलीट कर दिया था। जिसके बाद सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने उनके डिलीट डाटा को वापस से हासिल कर लिया है। आपको बता दें इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय के साले आदित्य आल्वे का नाम भी सामने आ रहा है। दर्ज हुई एफआईआर में उनका नाम भी शामिल है, लेकिन अभी तक नहीं तक उनके के लिए कोई नोटिस गया है और ना उनकी गिरफ्तार को लेकर कोई बात सामने आई है।