script‘बाहुबली’ के बाद अब RRR से इतिहास रचेंगे राजामौली! डिजिटल राइट्स के लिए लगी इतने करोड़ की बोली… | rajamouli rrr digital rights can sell at 250 crores | Patrika News

‘बाहुबली’ के बाद अब RRR से इतिहास रचेंगे राजामौली! डिजिटल राइट्स के लिए लगी इतने करोड़ की बोली…

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2019 08:46:08 pm

Submitted by:

Amit Singh

राजामौली (Rajamouli) अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर हिट ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘द कन्क्लूजनट’ (Bahubali) के साथ, वह भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर ले जाने में कामयाब रहे है।

rrr

rrr

फिल्ममेकर एस.एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) अपनी कहानी स्टारकॉस्ट और बजट को लेकर काफी चर्चा में है। मूवी में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) मुख्य भूमिका में हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) की भी फिल्म से जुडऩे की खबर सामने आ चुकी है। अब यह फिल्म अपने सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स को लेकर चर्चा में है।

 

rrr

राइट्स को लेकर मुकाबला
शीर्ष तीन राष्ट्रीय नेटवर्क के बीच ‘आरआरआर’ का सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स प्राप्त करने के लिए कड़ा मुकाबला चल रहा है। खबरों की माने तो, ‘आरआरआरट की टीम के पास फिलहाल 250 करोड़ रुपये की एक अस्थायी बोली का ऑफर है और इसी के साथ, फिल्म ‘2.0’ का रिकॉर्ड भी पार कर लिया है। गौरतलब है कि रजनीकांत और शंकर की फिल्म ‘2.0’ लगभग 170 करोड़ के उपग्रह और डिजिटल अधिकार के रिकॉर्ड के साथ अब तक टॉप पर है।

 

rrr

‘बाहुबली’ ने बढ़ाई उम्मीदें
राजामौली अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर हिट ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘द कन्क्लूजनट के साथ, वह भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर ले जाने में कामयाब रहे हैं। जिसनेे उनकी अगली परियोजना के प्रति उम्मीदें बढ़ा दी है।

 

rrr

दूसरा शेड्यूल शुरू
लगातार 10 दिनों की शूटिंग के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल नवंबर में समाप्त हो चुका है। वही, फिल्म का दूसरा शेड्यूल 21 जनवरी को शुरू कर दिया गया है। जबकि प्रोड्क्शन की अवधि अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन उनकी पिछली फिल्मों की सफलता के कारण निवेशक इस फि़ल्म पर अपनी नजऱे गड़ाए हुए है। हर कोई ‘आरआरआर’ मूवी के सभी प्रकार के अधिकारों को प्राप्त करने के लिए उत्साहित हैं, और यह उपग्रह और डिजिटल अधिकारों पर भी लागू होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो