script‘2.0’ में इस तरह हुआ अक्षय और रजनीकांत का मेकअप, सामने आया Video | rajinikanth and akshay kumar 2.0 movie making video viral on youtube | Patrika News

‘2.0’ में इस तरह हुआ अक्षय और रजनीकांत का मेकअप, सामने आया Video

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2018 11:27:49 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘2.0’ का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है।

2.0

2.0

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। महज 91 सेकेंड का यह टीजर देखते ही देखते वायरल हो गया था। अभी तक टीजर को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। टीजर के बाद अब इसी फिल्म का एक वीडियो सामने आया है जिसे इंटरनेट पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। बात दे कि वायरल हो रहा ये वीडियो ‘2.0’ मेकिंग वीडियो है।

वीडियो में दिखाया ‘चिट्टी’ का लुक:
सामने आया मेकिंग वीडियो एक साल पुराना है लेकिन टीजर रिलीज के बाद एक बार फिर फैंस मेकिंग वीडियो को जमकर देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के लुक पर काम किया गया है। वहीं मूवी के शानदार सेट को और उसे कैसे सूट किया गया है ये भी दिखाया गया है। मूवी में रजनीकांत के कैरेक्टर का नाम ‘चिट्टी’ है और वीडियो में उनके लुक पर की गई मेहनत देखी जा सकती है। रजनीकांत के साथ ही फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे अक्षय के लुक पर भी काफी मेहनत की गई है। इस फिल्म के साथ ही अक्षय साउथ मूवी में डेब्यू करने जा रहे हैं।

543 करोड़ की है ये फिल्म:
फिल्म ‘2.0’ का अनुमानित बजट 543 करोड़ हैं। साथ ही सुनने में आया है की इसकी मार्केटिंग के लिए 150 करोड़ खर्च किए जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी की इस फिल्म में जूनियर आर्टिस्ट की तो गिनती भी नहीं की जा सकती है। इस फिल्म में कितनी न्यू टेक्नालजी का उपयोग किया गया है। वहीं जारी हुए टीजर को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। ‘2.0’ का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है। इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो