जानें रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की पूरी कहानी, मूवी का अंत है खतरनाक
Riya Jain
Publish: Nov, 29 2018 12:00:44 (IST)
जानें रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की पूरी कहानी, मूवी का अंत है खतरनाक

फिल्म 2.0 का रिव्यू तो सबके सामने आ चुका है, लेकिन अब आइए जानके हैं कि इस फिल्म का क्या कहानी है...

बॅालीवुड और टॅालीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटिड फिल्म '2.0' बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। आज फिल्म रिलीज हुई है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह साफतौर पर देखा जा सकता है। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' पूरे 600करोड़ की लागत में बनी है। मुंबई, दिल्ली और कोलकाता में इस फिल्म के एक शो 1000-1,500 में बुक की जा रही हैं। खैर, फिल्म का रिव्यू तो सबके सामने आ चुका है, लेकिन अब आइए जानके हैं कि इस फिल्म का क्या कहानी है...

 

rajinikanth-and-akshay-kumar-film-2point0-movie-story

इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह शुरू होती है। एक बूढ़ा व्यक्ति मोबाइल फोन टावर से कूद कर जान दे देता है। इसके बाद वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी असिस्टेंट नीला (एमी जैक्सन) सामने आते हैं। आपको बता दें नीला कोई इंसान नहीं बल्कि उसके जैसे दिखने वाली रोबोट हैं। इसके बाद अचानक मोबाइल आसपास उड़ने लगते हैं। शहर में मोबाइल फोनों से बनी बड़ी सी चिड़िया आती है और शहर पर हमला करने लगती है। हालात इतने बिगड़ जाते हैं कि वसीकरण को अपने रोबॉट चिट्टी को वापस लाना पड़ता है।

rajinikanth-and-akshay-kumar-film-2point0-movie-story

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि वो बूढ़ा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि खुद अक्षय कुमार है जो अब क्रो-मैन बन चुका है और दुनिया तहस नहस कर रहा है। इसके बाद शुरू होती है क्रो-मैन और चिट्टी के बीच की जंग। दोनों के बीच हुआ एक्शन सीक्वेंस देखने लायक है।

 

rajinikanth-and-akshay-kumar-film-2point0-movie-story

बता दें डायरेक्टर ने इस फिल्म को साइंस-फिक्शन के अलावा थोड़ा सा हॉरर भी बनाने की कोशिश की है। फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल जबरदस्त है। हालांकि फिल्म के फ्लैशबैक की कहानी आपको कुछ खास इमोशनल नहीं है।शंकर ने अपनी इस फिल्म को भी बाकी फिल्मों की तरह भव्य बनाया है। शंकर ने फिल्म में एक और सरप्राइज '3.0' यानी 'कुट्टी' के रूप में दिया है जिसका इस फिल्म के फैन्स को इंतजार रहेगा।

Prev Page 1 of 2 Next