रजनीकांत की बेटी सौंदर्या को हनीमून तस्वीरें शेयर करने पर फैंस ने सुनाई खरीखोटी, जानिए क्यों भड़के फैंस
Priti Kushwaha
Publish: Feb, 18 2019 12:22:21 (IST) | Updated: Feb, 18 2019 12:22:22 (IST)
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या को हनीमून तस्वीरें शेयर करने पर फैंस ने सुनाई खरीखोटी, जानिए क्यों भड़के फैंस

सौंदर्या शादी के बाद से ही लगातार अपनी तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वहीं हाल ही में वह अपने पति विशगन साथ आइसलैंड में हनीमून मनाने पहुंची।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने न जाने कितने घरों को सूना कर दिया है। हमले के चलते पूरे देश में शोक की लहर है। आज जन हो या फिर कोई खास हर कोई अपने-अपने तरीके से सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजली अर्पित कर रहा है। वहीं कई लोग हमले के बाद दिए गए अपने बयानों के चलते ट्रोल हो रहा है। कुछ ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत। हाल ही में सौंदर्या की दूसरी शादी एक्टर विशगन वनांगामुडी के साथ हुई है। शादी के बाद सौंदर्या आइसलैंड हनीमून पर गई हैं।

 

Soundarya Rajinikanth

सौंदर्या शादी के बाद से ही लगातार अपनी तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वहीं हाल ही में वह अपने पति विशगन साथ आइसलैंड में हनीमून मनाने पहुंची। सौंदर्या ने हनीमून की कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेकिन उनके हनीमून के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनके फैन्स नाराज हो गए हैं। सौन्दर्या रजनीकांत को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

View this post on Instagram

Rajinikanth with her daughter Soundarya 😍. #rajinikanth #soundaryarajinikanth #soundaryavishagan #Bollywood #bollywoodnews #fashionista #fashionalert #instaworld #instabollywood #instafashion #indiancinema #dance #fitnessmodel #fitnesstrainer #workout #cutestyle #beautifull #gorgeous #photography #filmydangal #Valentine

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Soundarya Rajinikanth

फैंस की नाराजगी की सबसे बड़ी वजह है की जहां पूरा देश पुलवामा के आतंगी हमले को लेकर सदमें में है वहीं वह अपनी हनीमून की फोटो तो शेयर कर रही हैं। साथ ही उन्होंने आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजली नहीं दी। वहीं ट्विटर पर नाराज फैंस ने सौन्दर्या की दूसरी शादी को लेकर भी खूब बातें की।