script‘थलाइवर 171’ से रजनीकांत का ‘गोल्ड लुक’ आया सामने, 22 अप्रैल को टाइटल की होगी घोषणा | Rajinikanth gold look from Thalaivar 171 revealed title announced soon | Patrika News
मनोरंजन

‘थलाइवर 171’ से रजनीकांत का ‘गोल्ड लुक’ आया सामने, 22 अप्रैल को टाइटल की होगी घोषणा

रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग मूवी से उनका नया लुक सामने आया है। पोस्टर में वह गोल्ड लुक में नजर आ रहे हैं।

मुंबईMar 29, 2024 / 11:10 am

Suvesh Shukla

rajanikanth
डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने अपनी अपकमिंग फिल्म से रजनीकांत का पहला लुक और एक अपडेट शेयर की है। मूवी को अभी तक टाइटल नहीं मिला है। थलाइवर 171 (Thalaivar 171) के बिल्कुल नए पोस्टर में, एक्टर को स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है।

जल्द ही अनाउंस होगा टाइटल
लोकेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर यह बताया है कि फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल को सामने आएगा। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “थलाइवर 171 का शीर्षक 22 अप्रैल को सामने आएगा।” पोस्टर में रजनीकांत को सोने की घड़ियों से बनी हथकड़ियों के स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है। उन्होंने सोने का धूप का चश्मा भी पहना है।
यह भी पढ़ें

पॉलिटिक्स में एंट्री कर चुकीं कंगना रनौत के पास है बेशुमार दौलत, जानिए कितनी है नेटवर्थ

‘गोल्ड लुक’ में नजर आए रजनीकांत
सामने आए लुक में देखा जा सकता है कि रजनीकांत के हाथ की हथकड़ी घड़ियों से बनी हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स ने अभी तक ऐसी कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन फिल्म के पोस्टर से संकेत मिलता है कि फिल्म का समय और सोने से कुछ लेना-देना हो सकता है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन अभी प्रगति पर है और यह इस साल के अंत में फ्लोर पर आ सकती है।
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood news

https://twitter.com/hashtag/Thalaivar171TitleReveal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
थलाइवर 171 के बारे में
लोकेश के साथ यह रजनीकांत की पहली फिल्म है। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स कर रहा है। इस मूवी की घोषणा पिछले साल सितंबर में की गई थी। ऐसी अफवाह है कि शिवकार्तिकेयन फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, लेकिन बाकी कलाकारों को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि टाइटल की घोषणा के दिन फिल्म की पूरी टीम का खुलासा किया जाएगा।

Home / Entertainment / ‘थलाइवर 171’ से रजनीकांत का ‘गोल्ड लुक’ आया सामने, 22 अप्रैल को टाइटल की होगी घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो