रजनीकांत की '2.0' ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कुल कमाई में हुआ तगड़ा इजाफा
Priti Kushwaha
Publish: Dec, 01 2018 11:16:54 (IST) | Updated: Dec, 01 2018 11:16:55 (IST)
रजनीकांत की '2.0' ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कुल कमाई में हुआ तगड़ा इजाफा

निर्देशक शंकर की तमिल में 'इंथिरन' नाम की एक फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसका हिंदी में नाम नाम रोबोट दिया गया। ये उसी फिल्म का दूसरा भाग है।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत आैर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' ने बॉक्स आॅफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है। इस साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म के हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है। इस फिल्म मे अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसी फिल्म के साथ अक्षय ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो '2.0' के हिंदी वर्जन ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की है।

शंकर ने निर्देशन में बनी फिल्म '2.0' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की है। ये हिंदी की ओरिजनल नहीं बल्कि डब फिल्मों की कैटेगरी में आती है। वहीं अगर हम प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' हिंदी में डब की बात करें तो उसने पहले दिन 41 करोड़ रूपये की कमाई की थी।

Rajinikanth 2.0

इस फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस से करीब 55 करोड़ रूपये की ओपनिंग मिली है। बता दें कि पहले दिन की तरह ही दूसरे दिन भी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ बनी हुई है। वहीं जैसे-जैसे फिल्म की माउथ पब्लिसिटी हो रही है लोगों में इसे देखने की उत्साह बढ़ती जा रही है। इसी बात से अनुमान लगाया जा रहा है की ये फिल्म दूसरे दिन भी जमकर कमाई की।

वहीं अब हम फिल्म को चेन्नई बॉक्स ऑफिस के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो '2.0' ने 2 करोड़ 64 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को 17 करोड़ की ओपनिंग लगी है। फिल्म को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना ने पहले दिन 18 करोड़ 50 लाख रूपये का ग्रॉस कलेक्शन हुआ है जबकि कर्णाटक से करीब 8 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई हुई है।

 

Rajinikanth 2.0

गौरलब है की निर्देशक शंकर की तमिल में 'इंथिरन' नाम की एक फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसका हिंदी में नाम नाम रोबोट दिया गया। ये उसी फिल्म का दूसरा भाग है। '2.0' में रजनीकांत अपने साइंटिस्ट और रोबोट के रोल में हैं। अक्षय कुमार को विलेन बनाया गया है। इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह इस बार एमी जैक्सन ने ली है। इनके अलावा फिल्म में सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन, कलाभवन शाजॉन और रियाज खान मुख्य रोल में हैं। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ है।