रजनीकांत की एंट्री पर नाच सकें फैंस, इसलिए 3 मिनट तक रोकी मूवी, देखें देशभर में कैसे क्रेजी हो रहे फैंस
Priti Kushwaha
Publish: Nov, 29 2018 11:32:00 (IST)
रजनीकांत की एंट्री पर नाच सकें फैंस, इसलिए 3 मिनट तक रोकी मूवी, देखें देशभर में कैसे क्रेजी हो रहे फैंस

रजनीकांत की फिल्म को देखने के लिए रजनीकांत के फैंस सुबह से ही कतारो में लगे थे।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' ने आज बॉक्स आॅफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही कई रिकॉर्ड बना लिए है। 600 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने एडवांस वीएफएक्स को लेकर फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में दीवानगी न सिर्फ भारत बल्कि विदोशो में भी देखने को लिए रही है। पूरा का पूरा बाजार ही चिट्ठीमय होता नजर आ रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर शंकर हैं।

 

Rajinikanth

चिट्टी के अवतार में देखने के लिए बेताब हुए फैंस:
रजनीकांत की फिल्म को देखने के लिए रजनीकांत के फैंस सुबह से ही कतारो में लगे थे। बता दें कि रजनीकांत को चिट्टी के अवतार में देखने के लिए फैंस बेचैन हैं। फिल्म में रजनी जहां डबल रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं इसमें अक्षय खलनायक के रूप में दिखाई देंगे।

 

Rajinikanth

सिनेमाघरों में दिखा मिनि चिट्टी:
जहां रजनीकांत के फैंस ने सड़कों पर चिट्टी रोबो के बड़े-बड़े पुतले लगाए हैं, वहीं सिनेमाघरों में मिनि चिट्टी नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर साउथ इंडिया के ही एक सिनेमाघर की है।

 

Rajinikanth

सड़कों पर लगाए चिट्टी के पुतले:
रजनीकांत के फैंस उनके लिए इस कद्र दीवाने हैं की उन्होंने सड़कों पर चिट्टी के पुतले और पोस्टर्स लगाए हैं। मानों उनके लिए फिल्म रिलीज होना किसी उत्सव की तरह हो। फिल्म ने रिलीज के पहले ही काफी कमाई कर ली है। फिल्म के प्रमोशन और रजनीकांत के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए थलाइवा के फैंस ने सिनेमाघरों के बाहर ये पुतले लगाए हैं।

 

Rajinikanth

विदेशों में भी दिखी '2.0' को लेकर दीवानगी:
बता दें एक फैन ने विदेश से सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और बताया है कि '2.0' को लेकर केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब उत्साह है। यही नहीं फैंस एक साथ फिल्म की दर्जन-दर्जन भर टिकिट एक साथ खरीद रहे हैं। इसी से पता चलता है कि लोगों में इस फिल्म को लेकर कितना उत्सा है।

Rajinikanth

दक्षिण भारत के बाजार हुए चिट्टीमय:
फिल्म 2.0 की रिलीज से पहले ऐसा बताया ज रहा था कि लोग चिट्टी को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और इस तस्वीर से ऐसा लग भी रह है। अगर आप गौर से देखें तो रजनीकांत के फैंस ने पूरे बाजार को चिट्टीमय कर दिया है।