रजनीकांत की 2.0 ने पहले दिन ही तोड़ डाले रिकॉर्ड, कमाई का आंकड़ा चौंकाने वाला
Priti Kushwaha
Publish: Nov, 30 2018 10:42:01 (IST)
रजनीकांत की 2.0 ने पहले दिन ही तोड़ डाले रिकॉर्ड, कमाई का आंकड़ा चौंकाने वाला

फिल्म '2.0' तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई है।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' ने बॉक्स आॅफिस पर कलेक्शन के मामले में धमाकेदा ओपनिंग की है। साइंस फिक्शन पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में एंट्री की है। 600 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म '2.0' ने रिलीज के पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। ये फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई है। आइए जानते हैं '2.0' के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में...

 

Rajinikanth 2.0

फिल्म '2.0' के शुरुआती कमाई के अनुमानों के अनुसार ये फिल्म करीब 100 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है। इन आंकड़कों को देखते हुए लगता है कि ये फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बता दें कि इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 25 करोड़, तमिलनाडु में 20 करोड़, आंध्रा में 8.25 करोड़ की कमाई की है।

 

Rajinikanth 2.0

गौरतलब है की रिलीज के पहले ही 10 लाख से भी ज्यादा टिकट्स बिक गई थीं। वहीं बुकमाईशो पर फिल्म के करीब 12 लाख टिकट्स बुक हुई। इस बात की जानकारी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट रमेश बालाने ट्वीट कर दी थी। टिकटों की बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा गया था की ये फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। आपको बता दें कि फिल्म '2.0' फिल्म 'बाहुबली' के बाद अब तक की सबसे ज्यादा रिलीज से पहले एडवान्स बुक की जाने वाली फिल्म बन गई है।