scriptरजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी का पहला कार्ड दिया इस खास शख्स को, बताई ये बड़ी वजह | rajinikanth's daughter soundarya marriage update | Patrika News

रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी का पहला कार्ड दिया इस खास शख्स को, बताई ये बड़ी वजह

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 11:16:53 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सौंदर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी 10 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। 11 तारीख को शादी और 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। शादी रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पर होगी।

Rajinikanth Soundarya Rajinikanth

Rajinikanth Soundarya Rajinikanth

साउथ फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी काफी चर्चा में बनी हुई है। सौंदर्या की शादी को अब महज तीन दिन बचे हैं। उनकी शादी 11 फरवरी को बिजनेसमैन और एक्टर विशगन वंगामुड़ी से होने जा रही है। बता दें कि ये रजनीकांत की बेटी की दूसरी शादी होगी। वेडिंग की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। खबरों की मानें तो इस शादी में शामिल होने के लिए रजनीकांत ने कई बड़े राजनेताओं से लेकर कई दिग्गज स्टार्स तक को न्योता देना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं गेस्ट लिस्ट के साथ शादी से जुड़ी अपडेट्स के बारे में…

View this post on Instagram

Rajinikanth daughter soundrya wedding on 11 February… #rajinikanth #soundaryarajinikanth #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Rajinikanth <a  href=
Kamal hasam” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/08/rajni2_4101712-m.jpg”>

रजनीकांत की बेटी सौदंर्या की शादी इसी 11 फरवरी यानी सोमवार को है। हाल ही में सुपरस्टार कमल हासन के घर उनसे मिलने रजनीकांत पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने कमल को अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण भी दिया। इस दौरान की कई तस्वीरें सेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं बुधवार को रजनीकांत ने तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Su Thirunavukkarasar को अपने अन्ना नगर स्थित घर पर बुलाया। इस मुलाकात के दौरान Viduthalai Chiruthaigal Katchi(VCK) के प्रमुख थोल थिरुमावलवन भी मौजूद थे। रजनीकांत ने दोनों नेताओं को बेटी की शादी के लिए इनवाइट किया।

बता दें कि Thirunavukkarasar से मिलने की खबरों के बाद ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी। वहीं मीडिया से बातचीत में दोनों ने इस मुलाकात के पीछे किसी भी तरह का राजनीतिक एजेंडा होने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं बस अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने गया था।

Rajinikanth <a  href=
Soundarya Rajinikanth” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/08/rajni1_4101712-m.jpg”>

इसके साथ ही रजनीकांत ने ये भी बताया कि उनकी बेटी सौंदर्या की शादी के फंक्शन को अरेंज करने के पीछे थिरुनवुकरसर का अहम योगदान है। इसलिए मैंने सबसे पहला न्योता उन्हें दिया। बता दें कि इस शादी में बॉलीवुड के भी कई बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं। वहीं सौंदर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी 10 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। 11 तारीख को शादी और 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। शादी रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पर होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो