scriptOMG: रजनीकांत ने किसी और से चुराया है फेमस सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल, फैंस का टूटा दिल! | rajinikanth signature cigarette flip style is copy film 2 0 | Patrika News

OMG: रजनीकांत ने किसी और से चुराया है फेमस सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल, फैंस का टूटा दिल!

locationमुंबईPublished: Dec 01, 2018 04:03:46 pm

Submitted by:

Amit Singh

वैसे तो रजनीकांत के चलने के स्टाइल से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक सब यूनीक है। लेकिन सबसे ज्यादा फेमस रजनीकांत का सिगरेट पीने का स्टाइल है जिसे दर्शक काफी पंसद और फॉलो करते हैं।

rajnikant

rajnikant

साउथ सिनेमा से लेकर पूरा देश सुपरस्टार रजनीकांत के स्टाइल का दीवाना है। सिनेमाघरों में तो रजनी के एक-एक एक्शन पर तालियां बजती है। वैसे तो रजनीकांत के चलने के स्टाइल से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक सब यूनीक है। लेकिन सबसे ज्यादा फेमस रजनीकांत का सिगरेट पीने का स्टाइल है जिसे दर्शक काफी पंसद और फॉलो करते हैं। पूरी दुनिया में ये सुपरस्टार का सिग्नेचर स्टेप माना जाता है। दरअसल इस स्टेप में सुपरस्टार अपनी सिगरेट को हवा में उछाल देते हैं और होठों में फंसा लेते हैं। लेकिन हाल ही में रजनीकांत के इसी स्टेप से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ कि यह फेमस स्टाइल रजनीकांत की खुद की नहीं बल्कि किसी दूसरे से कॉपी की है।

 

बॉलीवुड एक्टर से कॉपी है स्टेप
हाल ही में रजनीकांत ऩे खुद एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया है कि उनकी ये स्टाइल शत्रुघ्न सिन्हा से प्रेरित है। साथ ही रजनीकांत ने कहा, ‘जब मैं अपनी इस सिगरेट स्टाइल पर काम कर रहा था, तब बेंगलुरू में था। मुझसे पहले शत्रुघ्न सिन्हा इसे अपनी एक हिंदी फिल्म में कर चुके थे। वहीं से मैंने इसे सीखा और इम्प्रोवाइज किया।’

 

rajinikanth

हाल ही में रिलीज हुई 2.0
हाल ही में रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 रिलीज हुई है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं। दर्शकों ने इस मूवी को काफी पसंद किया है। मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अब तक करीब 38.28 करोड़ (हिंदी) रुपए कमा लिए है।

https://twitter.com/hashtag/2Point0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो