बुरी खबर: अचानक ही रुक गई 400 करोड़ की RRR की शूटिंग, वजह जानकर होगा बहुत दुख

By: Preeti Khushwaha
| Published: 04 Apr 2019, 11:29 AM IST
बुरी खबर: अचानक ही रुक गई 400 करोड़ की RRR की शूटिंग, वजह जानकर होगा बहुत दुख
Jr NTR Ramcharan SS rajamauli

हाल ही में इस फिल्म से रामचरण का पहला लुक सामने आया था। इसमें रामचरण और जूनियर एनटीआर की सिर्फ आंखे दिखाई दे रही थीं।

 

इन दिनों 'बाहुबली' के डायरेटर एसएस राजामौली (SS rajamauli) अपनी आने वाली बिग बजट फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एंट्री की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोंरी हैं। लेकिन 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजमौली की इस फिल्म की अपने पहले ही शड्यूल में अनवॉन्टेड ब्रेक ले चुकी है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह हैं साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा (Ramcharan Teja)। रामचरण के फैंस के लिए एक बुरी खबर है की वह शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं।

 

 <a href=Ramcharan n " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/04/rrr3_4376261-m.jpg">

खबरों की मानें तो रामचरण तेजा के पैर की एड़ी में जिम में वर्कआउट करते समय गहरी चोट आई है। इसी के चलते डॉक्टर ने उन्हें तकरीबन तीन हफ्ते तक काम न करने की सलाह दी है। इसी वजह से इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। इय बात की जानकारी 'आरआरआर' के ट्विटर एकाउंट से जारी की गई है।

Jr NTR Ramcharan

फिल्ममेकर्स ने ट्वीट से जरिए बताया, 'हमें जानकारी देते हुए दुख है कि राम चरण के पैर की एड़ी में एक छोटी चोट आई है। ये चोट जिम में वर्कआउट करते वक्त बीते दिन लगी। इस वजह से पुणे शिड्यूल को फिलहाल रोक दिया गया है। 3 हफ्ते बाद दोबारा काम पर लौटेंगे।' आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग का अब रामचरण के ठीक होने के बाद पुणे में शुरू की जाएगी। हाल ही में इस फिल्म से रामचरण का पहला लुक सामने आया था। इसमें रामचरण और जूनियर एनटीआर की सिर्फ आंखे दिखाई दे रही थीं। बता दें कि ये एक एक्शन से भरपूर फिल्म है।

Show More