'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस अब करने जा रही है इस गंदी फिल्म में काम, 37 रीटेक में किया एक सीन
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 11 2019 03:18:24 (IST)
'बाहुबली' की ये एक्ट्रेस अब करने जा रही है इस गंदी फिल्म में काम, 37 रीटेक में किया एक सीन

एक सीन को करने के लिए के लिए एक्ट्रेस को लेने पड़े 37 रीटेक।

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' ने एक नया इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के हर किरदार ने अपने रोल को निभाने में कड़ी मेहनत की। फिर चाहे वाह 'बाहुबली' प्रभास हो या फिल्म 'शिवगामिनी' राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan)। सभी की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा। बता दें कि राम्या एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। राम्या जल्द ही 'सुपर डीलक्स' (Super Deluxe) में नजर आने वाली हैं।

 

Ramya Krishnan

एक्ट्रेस राम्या फिल्म 'सुपर डीलक्स' (Super Deluxe) में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह इस फिल्म में पोर्न स्टार की भूमिका में दिखेंगी। इसका निर्देशन त्यागराजन कुमारराज (Thiagarajan Kumararaja) ने किया है। इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राम्या ने अपनी इस मूवी को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि ये रोल करने में उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Ramya Krishnan in super deluxe

खबरों की मानें तो डायरेक्टर कुमारराजा की वजह से राम्या को एक खास सीन को करने के लिए उन्हें 2 दिनों में 37 बार टेक लेने पड़े। राम्या ने कहा, 'जब उन्होंने 37 टेक लिए तो उनसे ज्यादा, उनके असिस्टेंट शॉक्ड थे। कुछ रोल पैसों के लिए होते हैं, कुछ पॉपुलैरिटी के लिए तो कुछ पैशन के लिए। 'सुपर डीलक्स' उनके लिए मैंने पैशन के लिए की है।' ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज की जाएगी। इसमें विजय सेथुपथी, समांथा, फहाद फासिल, रम्या कृष्णन, मास्किन (Mysskin) लीड रोल में हैं।