Rana Daggubati की एक्स-गर्लफ्रेंड Trisha Krishnan ने डिलीट किया बोल्ड पोस्ट? बताया था मनोरोगी

By: Neha Gupta
| Published: 27 May 2020, 09:42 PM IST
Rana Daggubati की एक्स-गर्लफ्रेंड Trisha Krishnan ने डिलीट किया बोल्ड पोस्ट? बताया था मनोरोगी
राणा की एक्स-गर्लफ्रेंड तृषा कृष्णन ने डिलीट किया पोस्ट

  • राणा की एक्स-गर्लफ्रेंड तृषा कृष्णन ने डिलीट किया पोस्ट (Trisha Krishnan Delete Post)
  • राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को लेकर तृषा ने किया था वार
  • राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज से किया है रोका (Rana and Miheeka Roka)

नई दिल्ली | बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Baahubali fame actor Rana Daggubati) ने हाल ही में मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ अपने रोके की तस्वीरें साझा की थीं। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज़ खूब वायरल हुईं। वहीं खबर इसी बीच खबर थी कि राणा की एक्स गर्लफ्रेंड तृषा कृष्णन (Rana Ex-girlfriend Trisha Krishnan) ने इशारा करते हुए एक पोस्ट किया था। जिसे उन्होंने अब डिलीट कर दिया है। दरअसल तृषा ने ये पोस्ट राणा के लाइव सेशन (Rana Live session) के बाद किया था। राणा ने अपने लाइव सेशन में बताया था कि उनके रोके की खबर सुनकर एक्स गर्लफ्रेंड्स काफी खुश हैं, सभी ने उन्हें बधाई दी है। जिसके बाद तृषा ने मनोरोगी बताते हुए एक बोल्ड पोस्ट किया।

तृषा ने अपने पोस्ट में लिखा था- 'जो लोग अपनी एक्स को करीबी दोस्त रखना चाहते हैं वो आत्मकामी मनोरोगी (Narcissistic Psychopaths) जैसे होते हैं।' यानी कि सिर्फ अपने आपको महत्व देने वाली एक प्रकार की बीमारी। इसमें व्यक्ति सबकी अंटेशन लेना चाहता है, सिर्फ खुद से मतलब रखता है और अपने रिलेशनशिप खराब कर लेता है। जाहिर है तृषा का इशारा उनके एक्स बॉयफ्रेंड की तरफ था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट (Trisha Krishnan Delete message) करना बेहतर समझा।

five.jpg

बता दें कि राणा ने जब मिहिका बजाज से अपने रोके (Rana and Miheeka Roka) की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की थी तो उन्होंने ढेरों बधाईयां मिली थीं। फैंस से लेकर सेलेब्स ने उन्हे शुभकामनाएं दी थीं। लेकिन इस दौरान भी लोगों की नजरें तृषा पर बनी हुई थीं कि वो राणा को विश करती हैं या नहीं। हालांकि उन्होंने इस तरह का पोस्ट करके सभी को हैरान कर दिया।

अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि तृषा ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। उनके फैंस भी ये जानने को बेकरार हैं कि पहले उन्होंने इस तरह का पोस्ट किया और फिर डिलीट भी कर दिया।

View this post on Instagram

My happy place! 🥰🥰 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

Show More