क्या गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'बाहुबली' स्टार, होगा किडनी प्लांट? जानिए पूरी सच्चाई
Amit Kumar Singh
Publish: Jul, 25 2019 08:30:37 (IST)
क्या गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'बाहुबली' स्टार, होगा किडनी प्लांट? जानिए पूरी सच्चाई
baahubali poster

अभिनेता की बॉलीवुड की 'हाउसफुल 4, ( Housefull 4 ) 'हाथी मेरे साथी' ( Haathi Mere Saathi ) और 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' ( Bhuj The Pride Of India ) जैसी फिल्में आने वाली हैं।

फिल्म 'बाहुबली' ( Bahubali ) के स्टार राणा डग्गुबाती ( Rana Daggubati ) ने किडनी प्रत्यारोपण के लिए अपने संयुक्त राज्य में होने की खबर को बकवास बताया है। राणा ने कहा, 'मैं अमरीका में कुछ हितों के लिए अपनी आगामी परियोजना के रिसर्च के सिलसिले में ठहरा हूं और अपनी आगामी फिल्म के कुछ स्पेशल इफेक्ट के लिए विजुअल इफेक्ट्स कंपनियों के साथ मिला हूं।'

इसके साथ ही अभिनेता ने बताया, 'मैं टेक्नीकलर्सप्री-प्रोडक्शन फैसेलिटी स्टूडियो जाने वाला हूं और 'हिरणकश्यप' के डिजिटल डोमेन पर उनके साथ काम करने वाला हूं।' ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि किडनी की समस्या की वजह से उनका वजन कम हो गया है और वह किडनी प्रत्यारोपण के लिए अमेरिका गए हैं।

अभिनेता की बॉलीवुड की 'हाउसफुल 4, ( Housefull 4 ) 'हाथी मेरे साथी' ( Haathi Mere Saathi ) और 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' ( Bhuj The Pride Of India ) जैसी फिल्में आने वाली हैं। इसके साथ ही उनकी तेलुगू फिल्म 'वीरतापरम' भी आने वाली है।