script‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ की हालत खराब, जो भी उनकी ये तस्वीर देख रहा है वो परेशान ज़रूर हो रहा है | Rana Daggubati’s dramatic weight loss leaves fans concerned | Patrika News

‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ की हालत खराब, जो भी उनकी ये तस्वीर देख रहा है वो परेशान ज़रूर हो रहा है

Published: Oct 01, 2019 01:20:26 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

राणा डग्गूबती की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है

rana_daggubatis_dramatic_weight_loss_leaves_fans_concerned.jpg

,,,,,,

नई दिल्ली। ‘बाहुबली (Baahubali)’ में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गूबती ने इस फिल्म में भयंकर बॉडी बनाई थी। फिल्म में उनके किरदार के साथ-साथ उनके शरीर की भी तारीफ की जा रही थी।लेकिन हाल में आई उनकी एक तस्वीर ने सभी को परेशानी में डाल दिया है।दरअसल, राणा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख सभी हैरान हो गए। इस फोटो में वे एक ब्रांड का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लू कलर की टी शर्ट में काफी दुबले-पतले दिख रहे हैं । तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंन्स उनकी सेहत के लिए परेशान हो रहे हैं।
हाल ही उनकी सेहत को लेकर एक ख़बर सामने आई थी। जिसमें बताया जा रहा था कि उन्होंने अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाई है। बताया गया कि राणा दग्गुबाती की मां लक्ष्मी ने उन्हें किडनी दान की है। हालांकि बाद में एक्टर ने एक इंटरव्यू में इन सारी अफवाहों को नकार दिया था और फैन्स को ये विश्वास दिलाया था कि उनकी तबियत बिल्कुल ठीक है। लेकिन उनकी इस फोटो को देखकर सभी को उनके सेहत की चिंता हो रही है।
rana_daggubatis_.jpg
वहीं अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे फिलहाल फिल्म हिरण्कश्यप के लिए अमेरिका में हैं। बता दें ये एक धार्मिक फिल्म है । इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो